70 यात्रियों को ले जा रहे एयर एशिया के विमान की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग

एयर एशिया के इस विमान (Air Asia flight) में ईंधन की समस्या होने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इस विमान में कुल 70 यात्री सवार थे.

एयर एशिया के विमान (Air Asia flight) ने हैदराबाद हवाई अड्डे (Hyderbad airport) पर पूरी तरह से इमरजेंसी लैंडिंग की. ये विमान जयपुर से हैदराबाद के लिए रवाना हुआ था. विमान में ईंधन की समस्या होने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इस विमान में कुल 70 यात्री सवार थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

विमान में कुल 76 लोग सवार थे. एयरलाइन के स्पोकपर्सन ने कहा, “आई51543 के रूप में जयपुर से हैदराबाद जा रहा वीटी-आईएक्ससी में अचानक तकनीकी समस्या पैदा हुई, जिसके कारण पायलट ने 70 यात्रियों और क्रू के छह सदस्यों के साथ दोपहर 1.25 बजे सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग की.”

स्पोकपर्सन ने कहा, “हम डीजीसीए को सूचित करते हुए विमान का विस्तृत निरीक्षण कर रहे हैं और साथ ही हम कारण का पता लगाने के लिए जांच में सहायता कर रहे हैं.”

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के बीच देश में तकरीबन 2 महीने बाद घरेलू उड़ानें (Domestic Flights) सोमवार (25 मई) से  शुरू हुईं.

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया, “सोमवार को 532 फ्लाइट्स से 39 हजार 231 यात्रियों ने उड़ान भरी. भारतीय आकाश में रोमांच की वापसी हुई है. आंध्र में कल से और बंगाल में 28 मई से उड़ानें शुरू होगीं. इसके बाद उड़ानों और यात्रियों की संख्या में और इजाफा होगा.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts