गुरुग्राम में एयर होस्टेस ने की आत्महत्या, पायलट के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एयर होस्‍टेस पांचवींं मंजिल से रविवार रात लगभग 11 बजे कूदी. पुलिस की टीम (Police Team) जब वहां पहुंची तो उसे जमीन पर खून से लथपथ पड़ा पाया गया.

एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन (International Airline) से जुड़ी एक एयर होस्टेस (Air Hostess) ने यहां एक हाई-राइज इमारत की पांचवींं मंजिल से रविवार रात कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. लड़की नाम पैंगिला है, जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है. गुड़गांव के पैंगिला DLF फेस-3 में रहती थी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पायलट के खिलाफ मुकदमा दर्ज

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने लड़की की बहन के बयान के आधार पर पायलट डेजल शर्मा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर सेक्टर 65 पुलिस थाने में एक FIR दर्ज की है.

बहन के अनुसार, एयर होस्टेस जब अपने फ्लैट से निकल रही थी तो पार्टी को लेकर बहुत एक्साइटेड थी. उसने अपनी शिकायत में कहा, “डिप्रेशन के कोई लक्षण नहीं थे. पार्टी के दौरान ही जरूर कुछ गड़बड़ हुआ.” सुसाइड से पहले पैंगिला डेजल शर्मा की पार्टी में हिस्सा लेने सेक्टर 65 में बेसटेक कंडोमिनियम गई थी.

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

गुरुग्राम पुलिस के ACP (अपराध) प्रीतपाल सिंह सांगवान ने कहा, “कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि डी-ब्लॉक फ्लैट की पांचवी मंजिल से रात लगभग 11 बजे एक महिला कूद गई है. पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो उसे जमीन पर खून से लथपथ पड़ा पाया गया.”

सांगवान ने कहा, “हमने पार्टी में शामिल रहे लोगों के बयान लिए हैं और CCTV कैमरों को खंगाल रहे हैं ताकि इसके बारे में कोई सुराग मिल सके. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts