दिल्ली: एनकाउंटर में घायल हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश अजमल पहाड़ी, पैर में लगी गोली

एनकाउंटर के दौरान 4 राउंड गोलियां चलीं. अजमल नफीस कालिया गैंग का गुर्गा था. 2012 में एक डॉक्टर की हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है. 2018 में इसको गाज़ियाबाद पुलिस ने पकड़ा था.

एनकाउंटर में घायल अजमल पहाड़ी।

दिल्ली में उत्तर प्रदेश STF को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुरुवार को IG एसटीएफ अमिताभ यश के नेतृत्व वाली टीम को दक्षिणी दिल्ली में बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने यूपी के इनामी बदमाश अजमल पहाड़ी को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया है. UP के मुजफ्फरनगर का रहने वाला इनामी कुख्यात अजमल को महरौली के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक महरौली थाना क्षेत्र के अहिसा स्थल पार्क में मुठभेड़ हुई. इसी दौरान 50 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश को पैर पर गोली लगी और वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- ब्रह्मोस का अपग्रेडेड वैरिएंट, जिसे दागो और भूल जाओ, घबराहट में चीन जारी कर रहा प्रोपेगेंडा वीडियो

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी एसटीएफ के संयुक्त अभियान में यह कार्रवाई की गई है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुख्यात अजमल की ससुराल है. कुख्यात अपराधी अजल उर्फ पहाड़ी मनसूर निवासी सरवर गेट मुजफ्फरनगर लंबे समय से थाना नजीबाबाद जनपद बिजनौर से वांछित चल रहा था. उस पर 50 हजार का इनाम भी था.

पुलिस पर की फायरिंग

एनकाउंटर के दौरान 4 राउंड गोलियां चलीं. अजमल नफीस कालिया गैंग का गुर्गा था. 2012 में एक डॉक्टर की हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है. 2018 में इसको गाज़ियाबाद पुलिस ने पकड़ा था. मर्डर एक्सटॉर्शन के कई मुकदमे इस पर दर्ज हैं. जबरन वसूली के 3 केस नजीबाबाद में दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में इसकी ओर से भी गोली चलाई गई. एक गोली दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा उपचुनाव : रेसलर योगेश्वर दत्त होंगे बरोदा से बीजेपी के उम्मीदवार

Related Posts