सोशल मीडिया पर पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त से भिड़ीं अलका लांबा, भूल गईं भाषा की मर्यादा

कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) और पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ट्वीटर पर एक दूसरे से भिड़ गए. इस दौरान अलका लांबा ने एकदम सड़कछाप भाषा का इस्‍तेमाल किया, जिसका योगेश्‍वर दत्‍त ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया.

देश में फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच सोशल मीडिया पर एक अलग ही जंग छिड़ गई है. कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) और पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ट्वीटर पर एक दूसरे से भिड़ गए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने न केवल संघ, बीजेपी के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया बल्कि पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त पर बेहद निचले स्‍तर की भाषा में हमले किए.

इस ट्वीट के जवाब में पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता अलका लांबा से कहा – ‘नाजायज़ पैदाइश कौन है इसका पता तो आप की बातों से लग रहा है. आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया. जिस इंसान की फ़ोटो पर आप ने लिखा है उस इंसान के लिए देशवासियों का प्यार आप ने देख भी लिया होगा. पूरा देश साथ में खड़ा है. बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़कर’.

हालांकि, दोनों के बीच ट्वीटर विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ. कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इसके बाद पहलवान योगेश्वर दत्त के बारे में भी आपत्तिजनक बातें कही. इस पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा – ‘सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नहीं तो मैं इनसे अपने, मेरी मां के अथवा माननीय प्रधानमंत्री जी के गौरव का ध्यान रखने की आशा कैसे करूं. इस देश में पुरुष होने का कुछ घाटा भी है. आप महिला कार्ड भी खेल लीजिएगा’.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts