J&K BJP चीफ कोरोना पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और राम माधव हुए आइसोलेट

भारतीय जनता पार्टी के चीफ रविंदर रैना के COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जीतेंद्र सिंह सेल्फ क्वारेंटीन हो गए हैं.
JK BJP president Ravinder Raina, J&K BJP चीफ कोरोना पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और राम माधव हुए आइसोलेट

जम्मू-कश्मीर के भारतीय जनता पार्टी के चीफ रविंदर रैना की रिपोर्ट कोरोना (coronavirus) पॉजिटिव आई है. हाल ही में, उन्होंने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए बांदीपोरा का दौरा किया था. रैना BJP नेता वसीम बारी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे. अनुमान है कि इस यात्रा के दौरान ही वो संक्रमित हुए हैं.

रैना के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जीतेंद्र सिंह सेल्फ क्वारेंटीन हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और जीतेंद्र सिंह ने भी बांदीपोरा का दौरा किया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का होगा कोरोना टेस्ट

भाजपा की कश्मीर यूनिट ने मंगलवार को कहा कि रविंदर रैना के संपर्क में आए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का अनिवार्य तौर पर COVID-19 टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद सभी का क्वारंटीन रहना जरूरी है.

भाजपा ने एक बयान में कहा कि हम उचित टेस्ट के लिए जाएंगे और सभी SOP का पालन करेंगे. हमने आने वाले दिनों में सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रोक दिया गया है. जब तक कि हमारी रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हो जाती. हम हर हाल में प्रशासन का समर्थन करेंगे. पार्टी ने कहा कि वह पार्टी कार्यालय में अध्यक्ष से मिले कार्यकर्ताओं की सूची स्वास्थ्य अधिकारियों को मुहैया कराएगी ताकि हमारे बीच के सभी लोगों का टेस्ट हो सके.

भाजपा हर हिस्से में SOP का पालन करेगी

उन्होंने कहा, ‘हमने स्थानीय प्रशासन के साथ प्रक्रिया शुरू कर दी है और जो कुछ भी आवश्यक है वह हमारी ओर से किया जाएगा. भाजपा हर हिस्से में SOP का पालन करेगी.’

पार्टी ने भाजपा अध्यक्ष के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भी प्रार्थना की और उन सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि जिनका नाम सूची में नहीं है कि वे आगे आएं और अपने नजदीकी अस्पतालों में कोविड-19 टेस्ट कराएं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts