दिल्ली के सभी स्कूल 5 अक्टूबर तक रहेंगे बंद, पहले की तरह ही जारी रहेगी ऑनलाइन क्लास

दिल्ली (Delhi) शिक्षा निदेशालय की तरफ से जारी नए आदेश के मुताबिक, 5 अक्टूबर 2020 तक दिल्ली में छात्रों के लिए सभी स्कूल (Schools) बंद रहेंगे.

प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के सभी स्कूल अब 5 अक्टूबर तक बंद रहेंगे. साथ ही पहले की तरह ही ऑनलाइन क्लास जारी रहेंगी. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को इस संबंध में एक सर्कुलर भी जारी कर दिया है.

दिल्ली शिक्षा निदेशालय की तरफ से जारी नए आदेश के मुताबिक, 5 अक्टूबर 2020 तक दिल्ली में छात्रों के लिए सभी स्कूल बंद रहेंगे. ऑनलाइन क्लासेस और टीचिंग-लर्निंग एक्टीविटी हमेशा की तरह जारी रहेंगी.

इस नए सर्कुलर में दिल्ली सरकार ने कहा कि पुरानी गाइडलाइंस के मुताबिक, पहले की तरह ही टीचर्स और स्टाफ को स्कूल में बुलाया जा सकता है.

साथ ही सरकारी, प्राइवेट और एमसीडी समेत दिल्ली के सभी स्कूलों को निर्देश दिए गए हैं कि स्कूल स्टाफ, पैरेंट्स और स्टूडेंट्स को कॉल, SMS या अन्य माध्यमों से इस सर्कुलर के बारे में जानकारी दें.

दिल्ली कोरोना अपडेट

मालूम हो कि दिल्ली में पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 2 लाख 34 हजार 701 हो गई है. राजधानी में कोरोनावायरस से अब तक यहां 4877 लोगों की मौत हो चुकी है. इलाज के बाद अब तक 1 लाख 98 हजार 103 मरीज ठीक हुए हैं और एक्टिव केस की संख्या 31 हजार 721 है.

Related Posts