क्या सिद्धू करेंगे AAP ज्वॉइन? पंजाब CM अमरिंदर सिह ने दिया यह जवाब

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू और प्रशांत किशोर के बीच बातचीत चल रही है और सिद्धू ने AAP में उनकी भूमिका स्पष्ट करने को लेकर किशोर से पूछा है. दरअसल प्रशांत किशोर AAP  के लिए काम कर रहे हैं.
Amarinder Singh on Speculation of Navjot Singh Sidhu Joining AAP, क्या सिद्धू करेंगे AAP ज्वॉइन? पंजाब CM अमरिंदर सिह ने दिया यह जवाब

कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के AAP ज्वॉइन करने की अटकलों को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू हमारी पार्टी का हिस्सा हैं, जहां तक प्रशांत किशोर का सिद्धू को AAP में शामिल कराने की अटकलें हैं तो ये सच नहीं है. इस बारे में प्रशांत किशोर भी न कह चुके हैं, दरअसल सिद्धू के AAP में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले क्रिकेटर से राजनेता बने राज्य के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू को अपनी तरफ करने की कोशिश कर रही है. AAP के पंजाब प्रभारी ने भी कहा है कि जो लोग ईमानदारी के साथ पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, उनका AAP में स्वागत है.

खबरें हैं कि सिद्धू को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने के लिए चुनावी रणनीतिकार और राजनेता प्रशांत किशोर पर्दे के पीछे से लगे हैं. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू और प्रशांत किशोर के बीच बातचीत चल रही है और सिद्धू ने AAP में उनकी भूमिका स्पष्ट करने को लेकर किशोर से पूछा है. दरअसल प्रशांत किशोर AAP  के लिए काम कर रहे हैं.

इससे पहले विधानसभा चुनावों में पंजाब में कांग्रेस की कैंपेन के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी प्रशांत किशोर को ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने उसका कोई जवाब नहीं दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts