बिहार-असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद करें देशवासी, सियासी संकट के बीच सचिन पायलट की अपील

असम (Assam) और बिहार (Bihar) दोनों ही जगह पर एनडीए (NDA) गठबंधन की सरकार है. ऐसे में सचिन पायलट (Sachin Pilot) का इन राज्यों के लिए मदद की अपील करना कई अटकलों को हवा देता है.

राजस्थान (Rajasthan) में अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सचिन पायलट (Sahin Pilot) ने देशवासियों से असम (Assam) और बिहार (Bihar) में बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने का आग्रह किया है. सचिन पायलट ने ट्वीट कर असम और बिहार के लोगों के लिए मदद की अपील की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पायलट ने ट्वीट किया, “मैं असम और बिहार में बाढ़ से पीड़ित लोगों और उनके परिजनों के लिए प्रार्थना करता हूं. सिर्फ असम में ही बाढ़ से 68 लोगों ने जान गंवाई है और 30 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि वे बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आएं .”

बताते चलें कि असम और बिहार दोनों ही जगह पर एनडीए गठबंधन की सरकार है. ऐसे में सचिन पायलट का इन राज्यों के लिए मदद की अपील करना कई अटकलों को हवा देता है. सचिन पायलट पर राजस्थान की गहलोत सरकार को गिराने के आरोप लगे हैं.

इस संबंध में उन्हें नोटिस भी जारी किया गया, जिसके बाद सचिन पायलट ने कांग्रेस पार्टी के विधायकों बैठक में हिस्सा नहीं लिया और राज्य के कांग्रेस नेताओं का फोन उठाना बंद कर दिया. ऐसा कांग्रेस पार्टी का कहना है. बाद में वे और उनके प्रति लॉयल कई विधायक राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और कथित तौर पर हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts