ओवैसी का पलटवार कर फंस गए गृह राज्यमंत्री रेड्डी, अमित शाह ने लगाई फटकार

गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि जितनी भी आतंकवादी घटनाएं होती हैं उनका कहीं न कहीं से हैदराबाद से कनेक्शन होता है. किशन रेड्डी ने आगे कहा, "हैदराबाद आतंकियों का ठिकाना बनता जा रहा है.
amit shah, ओवैसी का पलटवार कर फंस गए गृह राज्यमंत्री रेड्डी, अमित शाह ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: मोदी सरकार पार्ट-2 में सभी मंत्रियों ने अपना कार्यभार संभाल लिया है. कार्यभार संभालने के तुरंत बाद ही बयानबाजी शुरु हो चुकी है. गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने असद्द्दीन ओवैसी के बयान का पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि हैदराबाद आतंकियों का ठिकाना बनता जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह ने किशन रेड्डी को उनके बयान पर कड़ी फटकार भी लगाई है.

गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि जितनी भी आतंकवादी घटनाएं होती हैं उनका कहीं न कहीं से हैदराबाद से कनेक्शन होता है. किशन रेड्डी ने आगे कहा, “हैदराबाद आतंकियों का ठिकाना बनता जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियों ने हैदराबाद से कई संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया है.

अमित शाह ने लगाई फटकार
अब सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि गृहमंत्री अमित शाह ने उनको फटकार है. गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक में ही पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया था कि कोई भी पार्टी नेता अनाप-शनाप बयानबाजी ने करें. पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ नेताओं को छपास और दिखास की बीमारी होती है और पत्रकार ऐसे नेताओं को पहचानते हैं. कुछ नेताओं की बयानबाजी के कारण पूरी पार्टी को परेशानी उठानी पड़ती है.

ओवैसी ने दिया था बयान
ये विवाद तब शुरु हुआ जब ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर कोई ये समझ रहा है कि हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री 300 सीट जीत कर देश पर मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता”. उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री से हम कहना चाहते हैं, संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, कमजोर लोगों के लिए लड़ेगा.” संविधान का हवाला देते हुए ओवैसी ने कहा, “हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे. हम यहां पर बराबर के हकदार हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे.”

ओवैसी का पीएम पर हमला
इससे पहले भी ओवैसी अल्पसंख्यक समुदाय पर पीएम मोदी से सवाल पूछ चुके हैं. उन्होंने पूछा था, “अगर पीएम को लगता है कि मुसलमान डर में रहते हैं, तो क्या वह उन गिरोहों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं, हमारे वीडियो ले रहे हैं और हमें नीचा दिखा रहे हैं? क्या पीएम हमें बता सकते हैं कि उनकी पार्टी के 300 में से कितने मुस्लिम सांसद हैं जो लोकसभा से चुने गए? उनका (मोदी) बयान विरोधाभासी है, जो पिछले 5 सालों से पीएम और उनकी पार्टी कर रही है.”

Related Posts