कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले तिलक की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में हुए थे अमित शाह

इस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया था. साथ ही कार्यक्रम में सीमित लोग मौजूद थे, जिन्होंने मास्क लगाए हुए थे.

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बुधवार को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया था. साथ ही कार्यक्रम में सीमित लोग मौजूद थे, जिन्होंने मास्क लगाए हुए थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

बुधवार को हुई कैबिनेट मीटिंग में भी गृह मंत्री अमित शाह मौजूद थे. हालांकि प्रधानमंत्री निवास पर होने वाली सभी बैठकों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरा पालन किया जाता है. वहां नियमित मास्क, टेम्परेचर, आरोग्य सेतु जैसे तमाम एहतियाती पहलुओं पर ध्यान दिया जाता है और नियमों का पूरा पालन किया जाता है.

गृह मंत्री अमित शाह ने खुद उनके संपर्क में आने वाले तमाम लोगों से खुद को आइसोलेट करने के लिए कहा है. मालूम हो कि कोरोना काल के दौरान फिजिकल मीटिंग को कम तरजीह दी जा रही है और विडियो कॉन्फ्रेंसिंग का इस्तेमाल ज्याद किया जा रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts