आतंकवादियों की मौत पर रोती हैं सोनिया गांधी: अमित शाह

हैदराबाद। पुलवामा हमले के बाद एक हफ्ते तक शांत रही देश की राजनीति आज अचानक उबल पड़ी. पहला वार आंकड़ों के हवाले से कांग्रेस ने किया, तो जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से सबसे पहले खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सामने आए और यहां तक कह दिया कि आतंकवादियों की मौत पर सोनिया गांधी रोती हैं.

अमित शाह ने कांग्रेस पर गंभीर आरोपों की झड़ी लगा दी. कांग्रेस पर खून की दलाली करने का आरोप तक लगाया और कहा कि वे हमें देशभक्ति न सिखाएं. प्रधानमंत्री मोदी 24 घंटे देश को समर्पित हैं और रोज कम-से-कम 18 घंटे काम करते हैं. ऐसे में उनकी देशभक्ति पर कोई सवाल ही नहीं है.

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमले की धार को तेज करने के लिए सोनिया गांधी को लेकर काफी समय पहले सलमान खुर्शीद के 2012 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान दिए एक बयान का सहारा लिया. शाह ने कहा कि सोनिया गांधी तो आतंकवादियों की मौत पर रोती हैं. दरअसल, दिल्ली के बटला हाउस कांड की चर्चा करते हुए खुर्शीद ने एक रैली में कहा था कि घटना के बाद सोनिया गांधी की आंखों में आंसू थे. आंध्र प्रदेश के राजमुंद्री की एक रैली में शाह ने आरोप लगाया कि नेहरू की वजह से कश्मीर समस्या है और सरदार पटेल होते तो कश्मीर में कोई समस्या बचती ही नहीं.

इससे पहले पुलवामा हमले के ठीक सात दिन बाद कांग्रेस मीडिया के सामने आई और बीजेपी, खासतौर से नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस ने कहा कि मोदी के लिए सत्ता शहादत से ऊपर है और वे अमित शाह के साथ मिलकर जवानों की शहादत का चुनावी इस्तेमाल कर रहे हैं. इसी के बाद बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जुबानी वार किया.

Related Posts