कश्मीर पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान में हो रही तारीफ, शर्म करे कांग्रेस: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद-370 को लेकर देश की जनता चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है.
Amit Shah attacks Rahul gandhi, कश्मीर पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान में हो रही तारीफ, शर्म करे कांग्रेस: अमित शाह

नई दिल्ली: कश्मीर मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने ज़ोरदार प्रहार किया है. अमित शाह ने रविवार को केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि 370 पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान के संसद में तारीफ होती है, उनके इस बयान को पाकिस्तान UN में अपनी याचिका में शामिल करता है. इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए.

अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया, आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है, उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है, कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है.”

अमित शाह ने कहा कि चाहे जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने का मामला हो, या फिर सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक का कांग्रेस गंभीर मौकों पर सरकार के खिलाफ खड़ी रही.

अमित शाह ने कहा कि वे कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि आप किस तरह की राजनीति करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 को लेकर देश की जनता चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है.

बता दें कि पिछले रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा, ‘जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्वतंत्रता और नागरिक आजादी पर अंकुश लगाए हुए 20 दिन हो गए हैं. विपक्ष और मीडिया को तब जम्मू-कश्मीर के लोगों पर किए जा रहे कठोर बल प्रयोग और प्रशासनिक क्रूरता का अहसास हुआ, जब उन्होंने शनिवार को श्रीनगर का दौरा करने की कोशिश की.’

जिसके बाद पाकिस्तानी अखबार डॉन ने राहुल गांधी के इस ट्वीट और बयान को प्रमुखता से प्रकाशित किया. बाद में वहां के नेताओं ने भी इसे प्रमुखता से लिया और लोगों के बीच बढ़ाचढ़ा कर पेश किया. वहां की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने यहां तक कह डाला कि राहुल गांधी ने कश्मीर में लोगों की मौत का जिक्र किया है.

Related Posts