अमिताभ और अभिषेक बच्चन Covid-19 पॉजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती-कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग जारी

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, वे रात करीब 10 बजे नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) पहुंचे, जहां उन्हें एडमिट किया गया.
Amitabh Bachchan admitted, अमिताभ और अभिषेक बच्चन Covid-19 पॉजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती-कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग जारी

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी  कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

नानावटी सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में अमिताभ बच्चन को भर्ती कराया गया है. अस्पताल के पीआरओ के मुताबिक बच्चन को कोरोनावायरस के माइल्ड लक्षण दिखे हैं. उनकी सेहत स्थिर हालत में है और इलाज किया जा रहा है. वेंटिलेटर की उन्हें कोई जरूरत नहीं है.

बीएमसी अधिकारी कांटैक्ट ट्रेसिंग के लिए अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों से 10 बजे मिलेंगे. शुरुआती जानकारी के आधार पर कुछ कांटैक्ट ट्रेसिंग हुई है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से परिवार के व्यक्तियों से मुलाकात हुई है उन सबसे संपर्क किया जाएगा.

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दरअसल अमिताभ और अभिषेक बच्चन के संक्रमित पाए जाने के बाद पूर परिवार की कोरोना टेस्ट कराया गया था.

बिग ने ट्वीट कर बताया 

दरअसल बिग बी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है. परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है, परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है. पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें!”

अभिषेक बच्चन ने भी किया ट्वीट

वहीं अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.”

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहुंचे अस्पताल

बताया जा रहा है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, वे रात करीब 10 बजे नानावटी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एडमिट किया गया.

जिस वार्ड में अमिताभ बच्चन का घर वहां 5300 केस

बता दें कि अमिताभ बच्चन का घर BMC के K West वार्ड में आता है. यहां पर अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. इस वार्ड में अब भी 1445 एक्टिव केस हैं और यहां अब तक 241 लोगों की मौत हो चुकी है.

पहले किडनी में दर्द की शिकायत

मालूम हो कि इससे पहले जानकारी मिली थी कि उनको किडनी में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मालूम हो कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन रूटीन चैकअप के लिए अस्पताल आते जाते हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts