महिला के साथ नमकमंडी के बाबा की अश्लील तस्वीरें हुई वायरल, बाबा फरार

अश्लील फोटो वायरल होने के बाद से ही बाबा फरार है, पड़ोसियों का कहना है कि बाबा फोटो वायरल होने के बाद से ही घर पर ताला लगा कर कहीं चला गया है.
बाबा, महिला के साथ नमकमंडी के बाबा की अश्लील तस्वीरें हुई वायरल, बाबा फरार

अमृतसर: पंजाब के एक और बाबा की महिला के साथ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन बाबा को नमकमंडी के बाबा के तौर पर पहचाना जाता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये बाबा कीर्तन की आड़ में महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था.

मालूम हो कि परिवार से परेशान कुछ महिलाएं अकसर बाबा के झांसे में आ जाती थीं. ऐसी ही कुछ महिलाओं के साथ बाबा की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बाबा की फोटो वायरल होने के बाद कई हिंदू संगठनों ने बाबा की आलोचना की है. हिंदू सत्कार कमेटी ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की हैं.

हिंदू सत्कार कमेटी के सदस्यों का कहना है कि बाबा ने अपने फोन से महिला की तस्वीरें खींची थीं और महिला को ब्लैकमेल कर रहा था. हालांकि परिवार के दखल और पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी के बाद बाबा ने उनसे माफी मांगी और महिला को तंग करना छोड़ दिया था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाबा अपने घर में बने मंदिर में महिलाओं का शोषण करता था. अश्लील फोटो वायरल होने के बाद से ही बाबा फरार है, पड़ोसियों का कहना है कि बाबा फोटो वायरल होने के बाद से ही घर पर ताला लगा कर कहीं चला गया है. पड़ोसी भी बाबा से काफी परेशान थे. उनका कहना है कि बाबा अपने घर में दिन-रात अजीब तरके गाने बजाता था. पड़ोसियों का कहना है कि बाबा जादू-टोना भी करता था.

ये भी पढ़ें: मुस्लिम विधायक ने दबाए कांवड़ियों के पैर, कहा- ‘जय श्री राम, जय बम-बम भोले’

Related Posts