अमृतसर: छेड़छाड़ के बाद चलती कैब से बाहर कूदीं दो महिलाएं, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर (Driver) ने कैब में बैठी दो महिलाओं में से एक के साथ छेड़छाड़ (Molest) की कोशिश की, जिसके बाद दोनों डर की वजह से चलती कैब से बाहर कूद गईं.

अमृतसर में कैब ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ करने पर दो महिलाओं ने चलती कैब से छलांग लगा दी

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में कैब ड्राइवर (Cab Driver) द्वारा छेड़छाड़ (Molest) करने पर दो महिलाओं ने चलती कैब से छलांग लगा दी, जिसके बाद दोनों घायल हो गईं. पुलिस (Police) ने बताया कि ड्राइवर ने कैब में बैठी दो महिलाओं में से एक के साथ छेड़छाड़ की कोशिश (Molest One Of Them) की, जिसके बाद दोनों डर की वजह से चलती कैब से बाहर कूद (Jumped From Running Cab) गईं.

पुलिस (Police) ने बताया कि घटना के समय तीसरी महिला (Third Women) भी कैब में मौजूद थी, दो महिलाओं को कूदते देखकर स्थानीय लोगों ने कैब का पीछा किया, और तीसरी महिला को रेस्क्यू (Rescue)  किया. वहीं आरोपी ड्राइवर (Accused Driver) को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- गोवा: ब्रिटिश महिला से रेप का आरोपी जेल से फरार, तीसरी बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब

रेस्तरां जाने के दौरान महिला से छेड़छाड़

अमृतसर के एसएचओ रॉबिन हंस ने कहा कि तीनों महिलाओं ने एक रेस्तरां में जाने के लिए रंजीत एवेन्यू इलाके से शाम के समय एक कैब बुक कराई थी. रेस्तरां जाने के दौरान टेक्सी ट्राइवर ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जैसे ही उन्होंने इसका विरोध किया, ड्राइवर ने अचानक कैब की स्पीड बढ़ा दी, जिसके बाद डर के बाद दो महिलाएं चलती कैब से बाहर कूद गईं.

ये भी पढ़ें- युद्धविराम की दूसरी कोशिश नाकाम, आर्मेनिया का आरोप- अजरबैजान ने फिर दागे गोले

पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने चलती कैब से महिलाओं को बाहर कूदते हुए देखा, जिसके बाद उन्होंने कैब का पीछा करना शुरू कर दिया, और कैब को रोककर तीसरी महिला को बचाया. हालांकि इस दौरान कैब ड्राइवर वहां से भाग गया, लेकिन पुलिस ने थोड़ी ही देर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Related Posts