हैदराबाद में मदद के बहाने एक और युवती से रेप, फिर स्‍टेशन के बाहर छोड़ गया आरोपी

पुलिस ने कहा कि युवती और उसकी दस वर्षीय बहन आठ दिसंबर की रात अपने संबंधी के घर जाते समय रास्ता भूल गईं. इस दौरान एक ऑटो-रिक्शा चालक ने उन्हें देखा और अपने घर ले आया.
Hyderabad raped, हैदराबाद में मदद के बहाने एक और युवती से रेप, फिर स्‍टेशन के बाहर छोड़ गया आरोपी

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक और बुरी खबर आ रही है. यहां एक ऑटो रिक्शा चालक ने 18 साल की युवती से बलात्कार किया. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी.

पुलिस ने कहा कि युवती और उसकी दस वर्षीय बहन आठ दिसंबर की रात अपने संबंधी के घर जाते समय रास्ता भूल गईं. इस दौरान एक ऑटो-रिक्शा चालक ने उन्हें देखा और अपने घर ले आया. हालांकि, इससे ऑटो-रिक्शा चालक की मां नाराज हो गई और उसके छोटे भाई से उन्हें उनके घर छोड़कर आने के लिये कहा. वह भी ऑटो-रिक्शा चलाता है.

आरोपी उन्हें नामपल्ली इलाके में एक स्थान पर ले गया, जहां उसने कथित रूप से किशोरी का बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि इसके बाद वह नौ दिसंबर को उन्हें फलकनुमा रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया. किशोरी ने किसी तरह अपने एक संबंधी को फोन किया, जिसके बाद उन्हें उनके परिवार से मिलाया गया. पुलिस ने किशोरी के संबंधी की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

कुछ दिन पहले, हैदराबाद में एक ही एक वेटरनरी डॉक्‍टर का मदद के बहाने गैंगरेप और फिर हत्‍या कर दी गई थी. मामले में चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. उसके कुछ समय बाद, रेप की वारदात होना बेहद गंभीर बात है.

ये भी पढ़ें

Exclusive: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर के बाद लाश को 20 मिनट तक जलाते रहे चारों कातिल, पढ़ें- पूरा कबूलनामा

हैदराबाद एनकाउंटर: 30 मिनट में कुछ ऐसे आरोपियों का काम तमाम, पढ़ें मिनट दर मिनट कहानी

Related Posts