आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र के राजनीतिक उलटफेर पर ली चुटकी, शेयर की ये मजेदार Video

वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं. रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि...
Anand Mahindra Video, आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र के राजनीतिक उलटफेर पर ली चुटकी, शेयर की ये मजेदार Video

महाराष्ट्र के राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने शनिवार को भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिला दी. साथ ही एनसीपी नेता अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री बनाया गया.

महाराष्ट्र की इस घटना के बाद महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट किया और चुटकी ली. महिंद्रा ने कहा कि वीडियो महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूदा हालात को बयान कर रहा है.

वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं. रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि लड़के उसे वापस खींच लेते हैं.

आनंद महिंद्रा ने 15 नवंबर को एक कबड्डी मैच का वीडियो ट्वीट किया था. महिंद्रा ने उस समय ट्वीट किया था, “इस संदेश के साथ यह वीडियो पाया- ‘विपरीत परिस्थिति में भी किसी को अंतिम क्षण तक हार नहीं मानना चाहिए, क्योंकि विफलता के सफलता में बदलने की संभावना रहती है’.”


अब महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ, उसके बाद महिंद्रा ने अपने पुराने ट्वीट को याद करते हुए कहा, “क्या यह वीडियो याद है, जिसे मैंने ट्वीट किया था? महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ उसकी व्याख्या के लिए क्या इससे अधिक उचित कोई तरीका आप सोच सकते हैं?”

महिंद्रा के ट्वीट को आठ घंटे में 2.3 हजार लाइक मिल चुका है और उसे 12.7 हजार रीट्वीट किया जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, “अतिआत्मविश्वासी रेडर दूसरा कोई नहीं, बल्कि संजय राउत हैं.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अभी तक उद्धव ठाकरे इतने नजदीक.” एक अन्य ने लिखा, “उद्धव ठाकरे रनआउट हो चुके है-अमित शाह और शरद पवार द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट के आधार पर.”

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र मामले में SC कल करेगा सुनवाई, शिवसेना-NCP-कांग्रेस ने दायर की है याचिका

शिवसेना ने तोड़ा 30 साल पुराना गठबंधन क्या वो लोकतंत्र की हत्या नहीं? रविशंकर प्रसाद का पलटवार

राजभवन कैसे पहुंचे NCP के विधायक? सुनें रातोंरात सरकार बनवाने वाले 3 MLAs का आंखों देखा हाल

Related Posts