आंध्र प्रदेश: कृष्णा जिले में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 9 लोगों की मौत

ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर इतनी तेज थी कि 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में घायल हुए 4 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है.
Andhra Pradesh road accident Krishna district, आंध्र प्रदेश: कृष्णा जिले में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 9 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में बुधवार को भीषण सड़क (Road Accident) हादसे की खबर सामने आई. यहां के कृष्णा जिले में जग्गय्यापेट मंडल के वेदाद्री गांव के पास लोगों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

जानकारी के मुताबिक, खम्मम जिले के एर्रुपालेमगोपवरम गांव के रहने वाले 25 लोग ट्रैक्टर में बैठकर वेदाद्री लक्ष्मीनरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने जा रहे थे. जग्गय्यापेट के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ट्रैक्टर को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

हादसे में कई लोग घायल हो गए. इनमें से चार की हालात गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एर्रुपालेमगोपवरम गांव में मातम छा गया है.

Related Posts