सिरफिरे ने रेल की पटरी पर रखा गैस सिलेंडर, सामने से आ रही थी ट्रेन, फिर क्या हुआ…

ट्रेन से गैस सिलेंडर को टक्कर मारते हुए इस वीडियो को युवक ने एनिमेशन के जरिये अलग-अलग तरह से बनाया और यूट्यूब पर डाल दिया.

 तिरुपति: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक सिरफिरे व्यक्ति ने यूट्यूब पर कमाई करने के लिए लोगों की जान की परवाह न करते हुए रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर रखकर वीडियो बनाया. ट्रेन से गैस सिलेंडर को टक्कर मारते हुए इस वीडियो को एनिमेशन के जरिये अलग-अलग तरह से बनाया और यूट्यूब पर डाल दिया.

गनीमत रही कि ट्रेन की गैस सिलेंडर से टक्कर के बाद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इसके साथ ही युवक ने रेलवे ट्रैक पर बाइक रखकर भी वीडियो बनाई. इस युवक की पहचान रामी रेड्डी के रूप में हुई है.

gas cylinder railway track, सिरफिरे ने रेल की पटरी पर रखा गैस सिलेंडर, सामने से आ रही थी ट्रेन, फिर क्या हुआ…

रामी रेड्डी की ये हरकतें पुलिस की नजर में आ गईं और शनिवार को रेनिगुंटा के आरपीएफ पुलिस ने रामी रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के साथ रामी रेड्डी के पास से उस बाइक और गैस सिलेंडर को जब्त किया. रेलवे पुलिस ने रामी रेड्डी पर मामला दर्ज कर रिमांड के लिए भेज दिया

gas cylinder railway track, सिरफिरे ने रेल की पटरी पर रखा गैस सिलेंडर, सामने से आ रही थी ट्रेन, फिर क्या हुआ…

एरपेड़ू मंडल के चेल्लूरू गांव के रहने वाला रामी रेड्डी पिछले कुछ दिनों से रेलवे ट्रैक पर क्रैकर्स, टॉयस, गैस सिलेंडर, बाइक वगैरह रख कर, उनपर से ट्रेन गुजरते हुए वीडियो बनाया करता था और उन वीडियो को एनीमेशन के सेट करके सोशल मीडिया में अपलोड किया करता था.

रामी रेड्डी ने बताया कि, ‘मैं कमाई के लिए यूट्यूब में इस तरह का वीडियो बनाकर अपलोड किया करता था, लोग इस तरह के वीडियो बहुत पसंद करते हैं, मुझे नहीं मालूम था कि इस तरह वीडियो बनाना जुर्म है, मैं सबको सुझाव देना चाहता हूं कि ऐसा वीडियो न बनाये’

ये भी पढ़ें- 4 साल की मासूम से रेप की कर रहा था कोशिश, हैवान पिता को बेटी ने पहुंचाया जेल

ये भी पढ़ें- 40 हजार लोगों को ठगने के आरोपी के घर से मिला 303 किलो नकली सोना