आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमित दंपति की डर के वजह से एंबुलेंस में मौत

कोरोना (Corona) संक्रमण की बात सुनने के बाद अब्दुल रेहमान इतना डरा हुआ था कि एम्बुलेंस (Ambulance) में ही दम तोड़ दिया. उनके दम तोड़ते ही उनकी पत्नी सैदानी भी काफी डर गई और उनको दिल का दौरा पड़ गया और एम्बुलेंस में ही उनकी मृत्यु हो गई.

  • Noor Mohammed
  • Publish Date - 5:09 pm, Tue, 22 September 20

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले (Chitoor District) में कोरोना संक्रमित दंपति की अस्पताल ले जाते समय एम्बुलेंस में ही दोनों की मौत हो गई. पेद्दातिप्पासमुद्रम मंडल इलाके में अब्दुल रेहमान और उनकी पत्नी सैदानी की पिछले कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी, जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना संक्रमण होते ही वे काफी डर गए, उन्हें स्वास्थ कर्मी 108 एम्बुलेंस में मदनपल्ली मंडल इलाके में स्थित सरकारी अस्पताल में क्वारंटाइन (quarantine) के लिए ले जा रहे थे.

कोरोना संक्रमण की बात सुनने के बाद से ही अब्दुल रेहमान इतना डरा हुआ था कि एम्बुलेंस (Ambulance) में ही दम तोड़ दिया. उनके दम तोड़ते ही उनकी पत्नी सैदानी भी काफी डर गई और उनको दिल का दौरा पड़ गया और एम्बुलेंस में ही उनकी मृत्यु हो गई. पति और पत्नी दोनों ने कोरोना (Corona) संक्रमण की वजह से एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया.

देशभर में कोरोना का कहर जारी है. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, राज्य में बीते 24 घंटों के दौरान 51 कोराना मरीजों की मौत हो गई, जिससे मौतों का आंकड़ा 5,410 तक पहुंच चुका है. वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,235 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,31,749 तक पहुंच गई है. इस वायरस से 10,502 और मरीज ठीक हो गए हैं.