यमराज बोले- घर से निकले तो ले जाऊंगा साथ, Covid-19 से बचाने के लिए आंध्र पुलिस का तरीका VIRAL

पुलिस (Andhra Pradesh Police) द्वारा किए गए इस कार्यक्रम के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें आप यमराज, चित्रगुप्त और यमदूत की वेशभूषा में कुछ लोगों को देख सकते हैं. ये लोग स्थानीय लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रति जागरूक करते हुए दिखाई दिए.
Andhra Pradesh police, यमराज बोले- घर से निकले तो ले जाऊंगा साथ, Covid-19 से बचाने के लिए आंध्र पुलिस का तरीका VIRAL

दक्षिण भारत के राज्यों में कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने और घरों से न निकलने के लिए पुलिस ने अलग-अलग तरीके अपनाए हैं. आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के धोने इलाके में पुलिस ने लोगों को जागरूक करने का एक नायाब तरीका निकाला. जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को दूर रखने के लिए पुलिस ने यमराज की वेशभूषा में एक व्यक्ति को गाड़ी के ऊपर बैठाकर घुमाया और उन्हें यह बताने की कोशिश की कि अगर वह घर में नहीं रहेंगे तो उनकी जान जा सकती है.

इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर सुब्रमण्यम और सब इंस्पेक्टर नरेश ने मिलकर यमराज, चित्रगुप्त और यमदूत की वेशभूषा वाले व्यक्तियों को पुलिस की गाड़ी के ऊपर बैठा कर शहर में घुमाया, ताकि लोग डरें और अपने घरों के अंदर रहें.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पुलिस द्वारा किए गए इस कार्यक्रम के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें आप यमराज, चित्रगुप्त और यमदूत की वेशभूषा में कुछ लोगों को देख सकते हैं. ये लोग स्थानीय लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए दिखाई दिए.

वीडियो में यमराज के गेटअप में जो व्यक्ति है वो लोगों से कह रहा है जिनको अपनी जान प्यारी नहीं है वो घरों से बाहर निकले, उनको मैं अपने साथ यमलोक ले जाने के लिए आया हूं, साथ में चित्रगुप्त भी है. अगर आपको अपनी जान प्यारी है तो अपने परिवार के साथ घरों में ही रहिए.

एक यूनीक स्टाइल में लोगों को जागरूक करने वाला पुलिस का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और खूब वायरल भी हो रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts