Kozhikode Plane Crash: सदमे में पीड़ित पैसेंजर्स, काउंसलिंग के लिए केरल पहुंची ‘Angels Of Air India’

एअर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) AXB1344, बोइंग 737 दुबई से वापस लौटा था, जिसमें 190 लोग सवार थे. लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे पर फिसल गया, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

angels of air india reach kerala, Kozhikode Plane Crash: सदमे में पीड़ित पैसेंजर्स, काउंसलिंग के लिए केरल पहुंची ‘Angels Of Air India’

कोझिकोड विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) के पीड़ितों और उनके परिवारों की काउंसलिंग और राहत कार्य में शामिल होने के लिए शुक्रवार को एयर इंडिया (Air India) की स्पेशल असिस्टेंस टीम (Special Assistance Team) केरल (Kerala) पहुंची. एयर इंडिया की स्पेशल असिस्टेंस टीम को ‘Angels of Air India’ कहा जाता है.

एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से वापस लौटा था, जिसमें 190 लोग सवार थे. लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे पर फिसल गया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे में दो पायलट्स समेत 19 लोगों की जान गई है और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

‘Angels of Air India’

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने एक बयान में कहा कि विमान हादसे की सूचना मिलते ही ‘Angels of Air India’ टीम मुंबई से कोझिकोड पहुंची, ताकि राहत कार्य में कोर्डिनेट किया जा सके और घायलों व मृत लोगों के परिवारों की काउंसलिंग की जा सके. ‘Angels of Air India’ के साथ गो टीम भी कोझिकोड पहुंची है.

ह्यूमैनिटेरियन असिस्टेंट के लिए सभी यात्रियों और उनके परिवारों के लिए दो स्पेशल फ्लाइट की सुविधा की गई. इनमें से एक फ्लाइट दिल्ली से थी और दूसरी मुंबई से. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने बयान में कहा कि इमरजेंसी रिस्पॉन्स डायरेक्टर कोझिकोड, दिल्ली, मुंबई और दुबई की एजंसी के साथ कोर्डिनेट कर रहे हैं.

एयर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, परिचालन प्रमुख और साथ ही एयर इंडिया के उड़ान सुरक्षा प्रमुख पहले ही कोझिकोड पहुंच चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts