पीएम मोदी ने ‘परीक्षा पे चर्चा’ में किया कुंबले का जिक्र, तो जंबो ने कुछ यूं कहा ‘धन्यवाद’

अनिल कुंबले ने अगले महीने से शुरू होने वाली तमाम परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले छात्रों को भी शुभकामनाएं दीं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. दरअसल पीएम मोदी ने उनके कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ में अनिल कुंबले का जिक्र किया था. एग्जाम की तैयारी में जुटे छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए पीएम मोदी ने उनसे कहा कि ध्यान रखना की कुंबले ने टेस्ट मैच में टूटे जबड़े के साथ बॉलिंग की थी.

पीएम मोदी की इस स्पीच का एक हिस्सा शेयर करते हुए अनिल कुंबले ने उन्हें धन्यवाद दिया. कुंबले ने लिखा, परीक्षा पे चर्चा 2020 कार्यक्र में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जिक्र किए जाने को लेकर गौरवान्वित हूं. धन्यवाद प्रधानमंत्री जी. इसी के साथ कुंबले ने अगले महीने से शुरू होने वाली तमाम परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले छात्रों को भी शुभकामनाएं दीं.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने बच्चों को प्रेरित करने के लिए कहा था, हमारी क्रिकेट टीम तकलीफ में थी. मूड भी सही नहीं था. लेकिन उन लम्हों के बाद भी क्या हम भूल सकते हैं जो तब राहुल द्राविड़ और वीवीएस लक्ष्मण ने किया? उन्होंने मैच पलट दिया. वैसे ही अनिल कुंबले का टूटे जबड़े के बाद भी बॉलिंग करना भी कोई नहीं भूल सकता. यह पॉजिटिव थिंकिंग की शक्ति है.

ये भी पढ़ें: अकबरुद्दीन ओवैसी बोले- हमने 800 सालों तक हिंदुस्तान पर किया राज, गिरिराज सिंह ने किया पलटवार