COVID-19 : आम आदमी पार्टी का एक और विधायक कोरोना संक्रमित

करोल बाग से AAP के विधायक विशेष रवि 1 मई को अपने भाई के साथ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. रवि को भी बीमारी का कोई लक्षण नहीं था.
AAp mla tested covid-19 positive, COVID-19 : आम आदमी पार्टी का एक और विधायक कोरोना संक्रमित

आम आदमी पार्टी (AAP) का एक और विधायक कोरोना (Corona) संक्रमित निकला. दिल्ली की पटेल नगर सीट से विधायक राज कुमार आनंद गुरुवार को अपने भाई के साथ कोरोना पाजिटिव पाए गए. पार्टी सूत्रों के अनुसार, विधायक में बीमारी का कोई भी लक्षण नहीं है और उन्हें घर पर ही क्वारंटीन (Quarantine) में रखा गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पार्टी के एक नेता ने कहा, “विधायक को गुरुवार को पॉजिटिव पाया गया. वह और उनके भाई होम क्वारंटीन में हैं.” इसके पहले करोल बाग से AAP के विधायक विशेष रवि 1 मई को अपने भाई के साथ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. रवि को भी कोई लक्षण नहीं था, और उन्हें भी घर पर क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई थी. रवि की रिपोर्ट 24 मई को नेगेटिव आ गई थी.

बीते 24 घंटे के दौरान दिल्ली में कोरोना के 1,513 नए रोगी मिले हैं. यह एक दिन में सामने आने वाली सबसे बड़ी संख्या है. दिल्ली में अभी तक कोरोना से 606 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं कोरोना की चपेट में आए रोगियों की कुल संख्या 23,645 हो गई है. दिल्ली में फिलहाल कोरोना के 13,497 एक्टिव रोगी है जबकि अभी तक 9542 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts