हैदराबाद: एसीपी नरसिम्हा रेड्डी के ठिकानों पर एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, करोड़ों की अवैध संपत्ति बरामद

एसीपी नरसिम्हा रेड्डी इसके पहले उप्पल पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत थे. उनपर जमीन सेटलमेंट कराने के बदले काफी अवैध संपत्ति बनाने का आरोप है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:03 am, Thu, 24 September 20

तेलंगाना की एसीबी (Anti Corruption Bureau) टीम ने हैदराबाद में मल्काजगिरी इलाके के एसीपी के घरों में छापा मारकर करीब 70 करोड़ की अवैध संपत्ति का पर्दाफाश किया है. एसीपी नरसिम्हा रेड्डी के घरों और दफ्तर में ACB ने बुधवार को छापा मारा.

उनपर जमीन सेटलमेंट कराने के बदले काफी अवैध संपत्ति बनाने का आरोप है. एसीपी नरसिम्हा रेड्डी इसके पहले उप्पल पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत थे. नरसिम्हा रेड्डी के घर के अलावा उनके रिश्तेदारों के यहां भी एसीबी ने छापा मारा है.

उनके घर में सोने और चांदी के आभूषण समेत कई चीजें बरामद हुईं हैं. एसीबी ने इस मामले में करीब 25 जगहों पर छापे मारे, जिसमें हैदराबाद के सिवा वरंगल, जनगांव, करीमनगर, नॉलगोंडा जिलों के साथ ही आंध्र प्रदेश का अनंतपुरम भी शामिल है.

डीजी (एंटी करप्शन ब्यूरो) के मुताबिक अनंतपुरम में उनके नाम 55 एकड़ खेती की जमीन, हैदराबाद में घर बनाने के लिए 4 प्लॉट्स, जो कुल 1960 sq yrds है. जिसमें साइबर टावर्स के सामने, माधापुर और 2 अलग जगहों पर है.

हाफिज़पेट में चार मंजिला कमर्शियल मकान और दो मकान, इसके साथ ही 15 लाख रुपये नगद, 2 बैंक लाकर, कई जगह निवेश के सबूत मिले हैं. पूरी संपत्ति सरकारी आंकड़ों के अनुसार 7.5 करोड़ और स्थानीय आंकड़ों के अनुसार करीब 70 करोड़ की संपत्ति है.