जम्मू कश्मीर पर पाकिस्तान की सेब साजिश, जानकार हैरान हो जाएंगे आप

कश्मीर से आए सेबों पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' और "हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है" ऐसे स्लोगन लिखा हुआ है, जिनकी शिकायत मिलने पर पुलिस जांच कर है.

हिंदुस्तान का खाकर पाकिस्तान का महिमा मंडन करने वाले लोगों की करतूत फिर सामने आईं हैं. कश्मीर से मानसा के कस्बा भीखी पहुंची सेब की पेटियों में सेबों पर पाकिस्तान के हकक में स्लोगन लिखे पाए गए हैं. लोगों में दहशत फैलाने की मंशा से सेबों पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और “हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है” जैसे स्लोगन लिखे पाए गए. जिनकी शिकायत मिलने पर पुलिस जांच की बात कह रहीं हैं.

भीखी में बस स्टैंड के समीप लगी फल की रेहड़ियों पर रेहड़ी मालिक सुभाष चन्द्र द्वारा जैसे ही पेटी से सेब निकाले गए, उन सेबों पर पाकिस्तान जिंदाबाद’ और “हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है” ऐसे स्लोगन लिखे दिखे. फलों की रेहड़ी पर काम करने वाले बूटा सिंह ने बताया कि जब उसने सेब के डिब्बे को खोला तो उसमें रखे सेब पर कुछ लिखा हुआ था. उसने बताया कि जब इसे धोया गया तो भी लिखा हुआ नहीं मिटा जिस पर हमने इसकी जानकारी हमने पुलिस को दे दी.

फल दुकानदार ने पुलिस को जानकारी देकर मामले की जांच करने की मांग की है. वहीं सूचना के बाद पुलिस टीम ने सेब को जब्त कर लिया है. इस संबंध में डीएसपी हरजिंदर सिंह गिल ने कहा कि फलों की रेहड़ी लगाने वाले ने ये सेब मानसा मंडी से पवन कुमार के पास से खरीदे थे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सूचना के आधार पर सेब जब्त कर लिए हैं और आगे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- BJP नेता पर गोलियां बरसा हमलावर फरार, पुलिस ने बताई आपसी रंजिश