घाटी में तनाव के बीच अनुपम खेर का ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू

अनुपम खेर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में अपनी बात रखते रहे हैं.

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में जारी तनाव पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा है कि ‘कश्मीर की समस्या का समाधान शुरू हो गया है.’ खेर से यह ट्वीट रविवार रात तकरीबन 1 बजे ही कर दिया था. मालूम हो कि खेर कश्मीरी पंडित हैं. वो घाटी की समस्याओं को लेकर खेर कई बार अपनी राय सार्वजनिक कर चुके हैं.


खेर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में अपनी बात रखते रहे हैं. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर बीजेपी से सांसद भी हैं. गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में कड़े प्रतिबंध लगाने के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों- उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को सोमवार तड़के से घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) नेता उमर अब्दुल्ला ने इससे पहले रविवार रात में डर जाहिर किया था कि उन्हें मुख्यधारा के अन्य नेताओं के साथ नजरबंद किया जाने वाला है, वहीं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इस कदम को अजीब बताया है.

अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि मुझे आज आधीरात से नजरबंद किया जा रहा है और मुख्यधारा के अन्य नेताओं के लिए भी प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. अल्लाह हमें बचाओ.”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “कश्मीर की जनता, हम नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि अल्लाह ने जो सोचा होगा, बेहतर ही सोचा होगा, हम यह अभी नहीं देख सकते, लेकिन हमें उन पर शक नहीं करना चाहिए. सभी को शुभकामनाएं, सुरक्षित रहें और सबसे पहले शांत रहें.”

महबूबा ने ट्वीट किया कि  ईश्वर जानता है कि कल क्या होने वाला है. यह बहुत लंबी रात होने वाली है. उन्होंने कहा, “ऐसे मुश्किल समय में, मैं जनता को आश्वस्त करना चाहती हूं कि जो भी आए, हम साथ हैं और इससे जीत जाएंगे. हमें अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए कोई नहीं रोक सकता.”

ये भी पढ़ें-

KASHMIR LIVE: PM आवास पर कैबिनेट बैठक की शुरू, सभी राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

महबूबा मुफ्ती को याद आए अटल बिहारी वाजपेयी, बोलीं- आज उनकी कमी महसूस हो रही

जम्मू कश्मीर में मोबाइल नेटवर्क, ब्रॉडबैंड, केबल टीवी और पब्लिक मूवमेंट हुआ बंद