कोरोना वायरस के चलते आंध्र प्रदेश ग्राम/वार्ड सचिवालय भर्ती की परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

आंध्र प्रदेश के पंचायती राज और ग्रामीण विकास के मुख्य सचिव गोपाल कृष्ण द्विवेदी (Gopal Krishna Dwivedi) ने परीक्षाओं के स्थगित होने को लेकर ट्वीट किया है.
AP Grama Sacchivalayam Recruitment, कोरोना वायरस के चलते आंध्र प्रदेश ग्राम/वार्ड सचिवालय भर्ती की परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) ग्राम/वार्ड सचिवालय भर्ती (AP Grama Sacchivalayam Recruitment 2020) की परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित कर दी गई है. परीक्षा 9 से 14 अगस्त के बीच आयोजित होनी थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आंध्र प्रदेश के पंचायती राज और ग्रामीण विकास के मुख्य सचिव गोपाल कृष्ण द्विवेदी (Gopal Krishna Dwivedi) ने परीक्षाओं के स्थगित होने को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, राज्य में जीएस/वीएस परीक्षा से जुड़े कैंडिडेट्स को सूचित किया जाता है कि COVID-19 की वजह से ग्राम/वार्ड सचिवालय भर्ती परीक्षा स्थगित की जाती है. ये परीक्षा अगस्त के दूसरे सप्ताह में आयोजित नहीं की जाएंगी. हालात में सुधार होने पर इस संबंध में नई डेट जारी की जाएगी.

आंध्रप्रदेश सरकार ग्राम सचिवालययों में 14000 पदों को भरने की तैयारी में है. ये भर्ती ग्राम/वार्ड सचिवालयम् भर्ती अभियान के तहत की जानी है. जनवरी 2020 में इस भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया था.

बता दें आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना के 49,650 पॉजिटिव केस हो चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts