सेना के राइफलमैन ने पहले तो सीनियर को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के हवलदार प्रवीण कुमार जोशी की ड्यूटी के लिए देर से आने पर राइफलमैन जकशीर के साथ बहस हो गई थी.

तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक 39 वर्षीय एक सैनिक ने मंगलवार को चेन्नई के पल्लवारम सैन्य क्वार्टर में खुद को मारने से पहले एक सहयोगी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के हवलदार प्रवीण कुमार जोशी की ड्यूटी के लिए देर से आने पर राइफलमैन जकशीर के साथ बहस हो गई थी.

इसके बाद हवलदार प्रवीण उस रात बाद में अपने कमरे में चला गया और सो गया. गुस्साए राइफलमैन जकशीर ने इसके बाद प्रवीण के कमरे में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके तुरंत बाद, जकशीर ने खुद को भी गोली मार ली.

मौके पर पहुंचे बाकी के जवान इन दोनों घायल सैनिकों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, “जोशी और जकशीर चेन्नई के पल्लवरम स्थित सैन्य क्वार्टर में रह रहे थे. ट्रेनिंग के लिए देर से आने पर दोनों में बहस हो गई. जब जोशी सो रहे थे, तब जाकिर ने उन पर गोली चला दी. बाद में, उसने खुद को भी गोली मार ली.”

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए नंदाम्बक्कम सैन्य अस्पताल भेजा दिया है. पल्लवरम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: स्पेशल टास्क फोर्स ने जब्त किए पांच करोड़ कैश, सात लोगों को किया गिरफ्तार