सेना को शक- कश्मीर में छुट्टी पर गए सैनिक को आतंकवादियों ने किया किडनैप

भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया, "162 बटालियन के राइफलमैन शाकिर मंजूर कल 5 बजे से लापता हैं. उनकी जली हुई कार कुलगाम के पास से बरामद हुई थी. शक है कि उनका आतंकवादियों ने अपहरण कर लिया है."
Army Soldier kidnapped by terrorists, सेना को शक- कश्मीर में छुट्टी पर गए सैनिक को आतंकवादियों ने किया किडनैप

सेना का कहना है कि एक सैनिक जो अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर गया था, वो कल शाम से लापता है. राइफलमैन शाकिर मंजूर 162 बटालियन का हिस्सा है और छुट्टी पर शोपियां में अपने घर गया था. अब सेना ने यह संदेह जताया है कि आतंकवादियों ने उसका अपहरण कर लिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया, “162 बटालियन के राइफलमैन शाकिर मंजूर कल 5 बजे से लापता हैं. उनकी जली हुई कार कुलगाम के पास से बरामद हुई थी. शक है कि उनका आतंकवादियों ने अपहरण कर लिया है. उनकी खोज जारी है.”

मंजूर की जली हुई कार पड़ोस के जिले कुलगाम के रामभामा इलाके में मिली थी. जिसके बाद से शोपियां, कुलगाम और अनंतनाग जिलों में उनकी तलाश जारी है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस उनकी तलाशी के लिए ड्रोन और स्निफर डॉग का इस्तेमाल कर रही है. मंजूर के परिवार ने भी अपील जारी की है और कहा है कि उन्हें नुकसान न पहुंचाया जाए और उन्हें सुरक्षित लौटाया जाए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts