“हमने सरदार पटेल को नहीं देखा, लेकिन PM मोदी और अमित शाह में दिखती है उनकी झलक”

जम्‍मू-कश्‍मीर में नजरबंद अलगाववादी नेताओं को लेकर अमर सिंह ने कहा, "ये लोग नजरबंद ही रहें. अगर बाहर निकलकर यह लोग उपद्रव करेंगे तो इनकी जगह कब्रिस्‍तान में है या पाकिस्‍तान में है."

उज्‍जैन: राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने संविधान के अनुच्‍छेद 370 में बदलाव को सराहा है. सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह में सरदार पटेल की झलक दिखाई पड़ती है. महाकाल के दर्शन करने आए सिंह ने मीडिया से कहा, “हमने सरदार पटेल को नहीं देखा, लेकिन उनकी झलक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह में देखने को मिलती है.”

अमर सिंह ने अनुच्‍छेद 370 के प्रावधानों को हटाने को ‘साहसिक कदम’ बताया. जम्‍मू-कश्‍मीर में नजरबंद अलगाववादी नेताओं को लेकर अमर सिंह ने कहा, “ये लोग नजरबंद ही रहें. अगर बाहर निकलकर यह लोग उपद्रव करेंगे तो इनकी जगह कब्रिस्‍तान में है या पाकिस्‍तान में है.”

कांग्रेस में अध्‍यक्ष पद को लेकर धींगामुश्‍ती पर भी अमर सिंह ने चुटकी ली. सिंह ने कहा कि ‘कांग्रेस में केकड़ा संस्कृति है जो एक दूसरे को नीचे खींचते हैं इसीलिए गांधी परिवार के इन तीन सदस्यों में कोई अध्यक्ष बनना था.’ कांग्रेस ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को पार्टी का अंतरिम अध्‍यक्ष चुना है.

ये भी पढ़ें

नजरबंदी के दौरान झगड़ पड़े महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला, रखे गए अलग-अलग

कश्मीर में प्रदर्शन वाले वीडियो से ‘छेड़छाड़’, केंद्र सरकार ने मांगे सबूत