अमित शाह के स्कूल वाले सवाल पर भड़के केजरीवाल, बोले- बच्चों से मिलवाता हूं पॉजिटिविटी मिलेगी

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मुझे बीजेपी शासित राज्यों का एक स्कूल दिखा दीजिए जहां बदलाव हुआ हो.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गृह मंत्री अमित शाह के स्कूल वाले सवाल पर जवाब दिया है. केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह सुबह से शाम नेगेटिविटी में ही जीते हैं. उन्हें बच्चों से मिलवाता हूं तो पॉजिटिविटी मिलेगी.

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली की शिक्षा के बारे में गलत कहा है. इस तरह की गंदी राजनीति करना देश के लिए अच्छी बात नहीं है. अमित शाह बच्चों के साथ उनके पेरेंट्स और टीचर्स का भी अपमान कर रहे हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मुझे बीजेपी शासित राज्यों का एक स्कूल दिखा दीजिए जहां बदलाव हुआ हो.

“पहले MCD के स्कूलों की हालत सुधारें”

उन्होंने कहा, “अमित शाह पहले MCD के स्कूलों की हालत सुधार दें और इसके बाद पॉजिटिव राजनीति करें. आप केजरीवाल और सिसोदिया को गाली दे दीजिए लेकिन 16 लाख बच्चों को गालियां मत दीजिए.”

केजरीवाल ने अमित शाह को दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आने को भी कहा है. उन्होंने कहा कि वो सुबह से शाम नेगेटिविटी में ही जीते हैं. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आइए, बच्चों से मिलवाता हूं, पॉजिटिविटी मिलेगी. उन बच्चों ने IIT तक का एग्जाम क्लियर किया है. आप उनकी मेहनत का मजाक न उड़ाएं.

शाह पर इतना क्यों भड़के केजरीवाल? 

दरअसल दिल्ली में एक जनसभा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने पूछा था कि जरा बताएं केजरीवाल जी, दिल्ली में आपने कितने स्कूल बनाए हैं? 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो.

ये भी पढ़ें:

शाहीन बाग में गूंजी असम को हिंदुस्‍तान से अलग करने की आवाज, बीजेपी बोली- ये देशद्रोही है