शाहीन बाग पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी पर यूं फोड़ा ठीकरा

बीजेपी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों का बिगुल बजने के बाद से ही आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर थी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को नागरिकता कानून के विरोध में शाहीन बाग इलाके में चल रहे प्रदर्शन पर टिप्पणी की है. इस टिप्पणी में उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला है, जो राष्ट्रीय राजधानी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का बिगुल बजने के बाद से ही आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री पर हमलावर थी.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि शाहीन बाग में बंद रास्तों की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है. इसी के साथ उन्होंने इस परेशानी का ठीकरा बीजेपी के सिर फोड़ा. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नहीं चाहती है कि शाहीन बाग के रास्ते खुलें. मालूम हो कि नागरिकता कानून के विरोध में शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन हो रहे हैं.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शाहीन बाग का हवाला देते हुए बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप भी लगाया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर लोगों से बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए. बताते चलें कि बीजेपी चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद से ही शाहीन बाग को लेकर अरविंद केजरीवाल पर हमलावर थी.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा का अरविंद केजरीवाल पर निशाना, बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग समर्थक

Related Posts