16 फरवरी को तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल, PM मोदी को भेजा न्यौता

अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सभी लोगों को आमंत्रित किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्लिवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है. अपने बेटे को आशीर्वाद देने जरूर आना है.'

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज की. पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. रामलीला मैदान पर सुबह 10 बजे होने वाले इस समारोह में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है. साथ ही दिल्ली के सातों सांसदों को भी समारोह के लिए न्यौता दिया है.

गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली के लोगों को भी आमंत्रित किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘दिल्लिवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है. अपने बेटे को आशीर्वाद देने जरूर आना है.’

ये भी पढ़ें- “अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में सिर्फ दिल्‍ली वालों को न्‍यौता, कोई बाहरी नहीं होगा शामिल”

चुनाव नताजों के बाद अरविंद केजरीवाल के पिता गोविंद केजरीवाल ने कहा था कि सब भगवान की दया है, सब बहुत खुश हैं. काम करते रहेंगे सबका भला होगा. अब तो दूसरे राज्य इनकी नकल कर रहे हैं. महाराष्ट्र में 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी दूसरे राज्य वाले भी इनसे सीखेंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने आठ सीटों पर जीत हासिल की और उसे 38.51 प्रतिशत वोट मिले. जबकि कांग्रेस का खाता नहीं खुला और उसकी वोट हिस्सेदारी 4.26 प्रतिशत रही.

ये भी पढ़ें-

बेबी मफलरमैन की क्यूटनेस ने जीता केजरीवाल का दिल, किया ये बड़ा ऐलान

अरविंद केजरीवाल कप्तान तो कौन-कौन होंगे उनके सिपाही !