हाई रिस्क पर हैं केजरीवाल! कहीं Covid-19 मरीज के संपर्क में तो नहीं आए दिल्ली के मुख्यमंत्री

आईएमए (IMA) के संयुक्त सचिव डॉ अनिल गोयल ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में बताया कि अरविंद केजरीवाल की पहले की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह हाई रिस्क पर हैं. ऐसे में उनका कोरोना टेस्ट बेहद जरूरी है.
Arvind Kejriwal is at high risk covid-19, हाई रिस्क पर हैं केजरीवाल! कहीं Covid-19 मरीज के संपर्क में तो नहीं आए दिल्ली के मुख्यमंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है. उनके गले में थोड़ी परेशानी महसूस हुई उसके बाद से उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है. इसके साथ ही कुछ टेस्ट कराने को भी कहा है जिसमें कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) भी शामिल है. दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन (Lockdown) में अरविंद केजरीवाल घर पर रहे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

आईएमए (IMA) के संयुक्त सचिव डॉ अनिल गोयल ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में बताया कि अरविंद केजरीवाल की पहले की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह हाई रिस्क पर हैं. ऐसे में उनका कोरोना टेस्ट बेहद जरूरी है.

किसी कोरोना संक्रमित के करीब…?

केजरीवाल को जिस तरह से गले में परेशानी हुई है वह कोरोना होने के लक्षणों में से एक है. डॉक्टरों को इस बात का शक है कि कोरोना के संक्रमण को लेकर वह हाई रिस्क पर हैं. अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार किसके सम्पर्क में आए केजरीवाल जिसकी वजह से इस तरह की परेशानी हो रही है.

डीडीएमए के सम्पर्क में तो नहीं…

हाल ही में डीडीएमए के सीईओ विकास आनंद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दिल्ली में कोरोना के संक्रमण रोकने के लिए वह अहम भूमिका निभा रहे थे. विकास आनंद के काफी करीब दिल्ली के मुख्यमंत्री के सलाहकार गोपाल मोहन हैं. गोपाल मोहन का भी मुख्यमंत्री के घर आना जाना है. इस तरह से अटकलों का बाजार गर्म है कि आखिरकार केजरीवाल की तबीयत कैसे और किसकी वजह से बिगड़ी.

एलजी हाउस भी गए थे सीएम

पिछले 2 जून को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के साथ डिजास्टर मैनेजमेंट की बैठक में शामिल होने उनके आवास गए थे. यहां पर डिजास्टर मैनेजमेंट के सीईओ विकास आनंद भी मौजूद थे जो बात में कोरोना संक्रमित हुए. सूत्रों की मानें तो हाल के दिनों में एलजी हाउस में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

कर्मचारी के घर हुई है कोरोना से मौत

मुख्यमंत्री के घर पर काम करने वाले एक सरकारी कर्मचारी के घर पर उसके संबंधियों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बतौर हिन्दी के स्टोनो के रुप में काम करने वाले एक कर्मचारी की मां और उसके भाई की कोरोना से मौत हो चुकी है. हालांकि सूत्रों के अनुसार पिछले दस दिनों से वह कर्मचारी मुख्यमंत्री के दफ्तर नहीं आ रहे हैं.

मंगलवार को होगा टेस्ट

अरविंद केजरीवाल का मंगलवार को कोरोना टेस्ट होगा. डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने यह टेस्ट करने का फैसला किया है. कोरोना से संबंधित लक्षण उनमें पाए गए हैं ऐसे में उनके लिए यह टेस्ट जरूरी है. सूत्रों की मानें तो गले में हल्का दर्द और खराश की शिकायत के बाद कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts