Exclusive Interview: असदुद्दीन बोले- मेरा भाई कोहिनूर का हीरा नहीं जो छुपा के रखूं

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने टीवी9 भारतवर्ष के स्टूडियो में कंसल्टिंग एडिटर अजीत अंजुम से बात की. पढ़िए बातचीत के खास अंश.
Asaduddin Owaisi Exclusive Interview, Exclusive Interview: असदुद्दीन बोले- मेरा भाई कोहिनूर का हीरा नहीं जो छुपा के रखूं

नई दिल्ली: टीवी9 भारतवर्ष के कंसल्टिंग एडिटर अजीत अंजुम को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में असदुद्दीन ओवैसी ने बेबाकी से अपनी बात रखी. पढ़िए बातचीत के खास अंश.

भारत माता की जय की बात पर गुस्सा क्यों आ जाता है?

इस सवाल पर ओवैसी ने कहा कि आरएसएस के चीफ ने कहा था कि सबको बोलना पड़ेगा. अगर आप इसे लॉयल्टी का टेस्ट बनाओगे तो मैं नहीं बोलूंगा. आप प्यार से बोलोगे तो मैं साथ हूं. मैंने अल्लाह का नाम लेकर संविधान की शपथ ली है.

आप जोर जबरदस्ती नहीं कर सकते. आप अपनी आइडियॉलजी को हम पर नहीं थोप सकते. ओवैसी ने आगे कहा कि मैं अपनी इमेज के लिए परेशान नहीं हूं. संविधान का जो सपना अंबेडकर ने देखा उसे पूरा करना हमारा फर्ज है.

जावेद अख्तर की स्पीच पर बोले ओवैसी

ओवैसी को जावेद अख्तर की स्पीच सुनाई गई जिसमें उन्होंने ओवैसी को मोहल्ले का लीडर कहते हुए जय श्री राम के नारे लगाए थे. इस पर ओवैसी ने कहा कि मैं मोहल्ले का भी लीडर नहीं हूं. अगर जावेद अख्तर लीडर हैं तो चुनाव लड़कर आएं. जिनको किसी पार्टी ने यहां बिठाया है मैं उन पर कुछ नहीं बोलूंगा.

15 मिनट वाला बयान फिर दोहराया इस पर क्या कहेंगे?

छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुराना 15 मिनट वाला बयान फिर दोहराया, इस पर क्या कहेंगे? इस सवाल का असदुद्दीन ओवैसी ने पुरजोर विरोध किया. उन्होंने कहा कि करीम नगर के कमिश्नर के रिकॉर्ड में नहीं है. अकबरुद्दीन ने कभी ऐसा नहीं कहा.

आप अकबरुद्दीन को इतना छुपा के क्यों रखते हैं?

इस सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मेरा भाई कोहिनूर का हीरा नहीं जो छुपा के रखूं.

‘संविधान के लिए कट्टर हूं’

मैं संविधान को मानने के मामले में कट्टर हूं. लोग दाढ़ी टोपी और शेरवानी देखते ही मजहबी कट्टर करार देते हैं. नाथूराम गोडसे की तारीफ करने वाले संसद में बैठे हैं, क्या वो कट्टर नहीं था.

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: आखिरी दम तक करूंगा तीन तलाक कानून का विरोध: असदुद्दीन ओवैसी

Related Posts