BJP एजेंट हैं असदुद्दीन ओवैसी, मुस्लिम उम्मीदवारों को हराने का करते हैं काम- TRS विधायक का आरोप

खुद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर बोलते हुए शकील ने कहा, "बीजेपी नेता आए दिन AIMIM को गाली देते हैं. लेकिन असदुद्दीन ओवैसी मुझे गाली देते हैं, उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलते."

TRS MLA charged Asaduddin Owaisi is a BJP agent, BJP एजेंट हैं असदुद्दीन ओवैसी, मुस्लिम उम्मीदवारों को हराने का करते हैं काम- TRS विधायक का आरोप

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक शकील ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी एजेंट हैं. वो देश भर में घूम-घूम कर मुसलमान उम्मीदवारों को हराकर बीजेपी को जीताने का काम करते हैं.”

इससे पहले शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के बोधन सीट से TRS विधायक शकील पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद टीआरएस एमएलए रविवार को नगर निकाय चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी पर जमकर भड़के. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुआ कहा, “AIMIM पार्टी और बीजेपी मिली हुई हैं. देश भर में AIMIM जहां-जहां चुनाव लड़ रही है, वहां मुस्लिम वोटों को तोड़कर बीजेपी को जीता रही है. AIMIM बहुत बड़ी चाल चल रही है.”

बीजेपी नेताओं की जगह हमें गाली देते हैं

MLA ने आगे कहा, “ओवैसी भी देश भर में घूम-घूम कर बीजेपी के एजेंट की तरह ही काम कर रहे हैं. वे उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल में जाकर मुस्लिम नेताओं को हराकर बीजेपी को जीता रहे हैं.” खुद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर बोलते हुए शकील ने कहा, “बीजेपी नेता आए दिन AIMIM को गाली देते हैं. लेकिन असदुद्दीन ओवैसी मुझे गाली देते हैं, उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलते.”

धारा-370 पर कुछ नहीं कर पाए

शकील ने कहा, “ओवैसी ने मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही है, वो मेरे जैसे एक मुस्लिम विधायक को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं. उसे भी खत्म करने की सोच रहे हैं.” CAA और NRC के जरिए TRS विधायक ने ओवैसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “असदुद्दीन CAA के खिलाफ बोल रहे हैं. क्या वे इसे रोक सकते हैं? धारा 370 पर कुछ नहीं कर पाए. देश भर में मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है, मगर AIMIM कुछ नहीं कर पा रही है. लेकिन वहां जाकर मुस्लिम उम्मीदवारों को जरूर हरा देती है और अब यहां भी हराने की बात कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल से 50 लाख मुस्लिम घुसपैठियों को बाहर कर जीतेंगे 200 सीट- दिलीप घोष का बयान

Related Posts