ओवैसी का ठाकुर को चैलेंज- जगह बताओ… आने के लिए तैयार, मौत अल्‍लाह की मर्जी से होगी

एक वायरल वीडियो में केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर नारा लगा रहे हैं, 'देश के गद्दारों को' और भीड़ जवाब दे रही है 'गोली मारो..को'.
Owaisi Reaction To Anurag Thakur, ओवैसी का ठाकुर को चैलेंज- जगह बताओ… आने के लिए तैयार, मौत अल्‍लाह की मर्जी से होगी

केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ वाले बयान पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा, “अनुराग ठाकुर जगह बताएं… मैं आने के लिए तैयार हूं. लेकिन तुम्हारी गोली खत्म हो जाएगी, हम खत्म नहीं होंगे.” साथ ही ओवैसी ने ये भी कहा कि “मेरी मौत गोली से नहीं, बल्कि अल्लाह की मर्जी से होगी.”

दिल्ली निर्वाचन आयोग ने ठाकुर के इस बयान पर रिपोर्ट सौंप दी है. ठाकुर ने एक रैली के दौरान कथित नारे ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो *** को’ का जिक्र किया था. एक वायरल वीडियो में ठाकुर नारा लगा रहे हैं, ‘देश के गद्दारों को’ और भीड़ जवाब दे रही है ‘गोली मारो..को’. इसके बाद अनुराग मंच से कहते दिखते हैं, “पीछे तक आवाज आनी चाहिए. गिरिराज जी को सुनाई दे.”

अनुराग ठाकुर दिल्ली चुनाव में पार्टी की ओर से रिठाला विधानसभा में उम्मीदवार मनीष चौधरी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इसी दौरान ये नारेबाजी हुई. ठाकुर के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने निशाना साधा है. ‘ऑल इंडिया महिला कांग्रेस’ ने ट्वीट करके लिखा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में ध्रुवीकरण करने के लिए बीजेपी बेकरार है.

ये भी पढ़ें

BJP ने बदला गेम प्लान, शाह का फरमान, सांसद करें रियलिटी टेस्ट

AAP ने लॉन्च किया नया कैंपेन, ‘मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को’

Related Posts