असदुद्दीन ओवैसी बोले- NPR के नाम पर CM नीतीश कुमार लोगों की आंखों में झोंक रहे धूल

दिल्ली हिंसा का जिक्र करते हुए AIMIM चीफ ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि दिल्ली में जो हिंसा हुई उस पर नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और अकाली दल अब तक क्यों चुप हैं?
Asaduddin Owaisi on bihar CM Nitish Kumar, असदुद्दीन ओवैसी बोले- NPR के नाम पर CM नीतीश कुमार लोगों की आंखों में झोंक रहे धूल

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. रविवार को ओवैसी ने कहा, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में NPR के नामपर लोगों के आंखों में धूल झोंक रहे हैं. अगर ईमानदार हैं तो केरल की तरह NPR पर रोक लगाएं.”

दिल्ली हिंसा पर क्यों चुप हैं नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और अकाली दल?

दिल्ली हिंसा का जिक्र करते हुए AIMIM चीफ ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि दिल्ली में जो हिंसा हुई उस पर नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और अकाली दल अब तक क्यों चुप हैं?

उन्होंने आगे कहा कि 2002 दंगों के समय नीतीश कुमार रेल मंत्री थे. वे उस समय भी चुप थे और आज भी चुप हैं. 1984 में जैसे सिक्खों के साथ बर्ताव हुआ था. आज दिल्ली में मुसलमानों के साथ भी वैसा ही हुआ है.

दिल्ली हिंसा के वीडियो ISIS कर रहा इस्तेमाल

ओवैसी ने कहा ISIS वाले दिल्ली में मुसलमानों पर हुए हमले का वीडियो और फोटो लोगों को भड़काने के लिए पोस्ट कर रहे हैं. देश में जो नफरत फैलाई जा रही है वो देश के के लिए ठीक नहीं है.

अमेरिका-तालिबान समझौते पर बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने अमेरिका-तालिबान समझौते पर बोलते हुए कहा, “2016 में मैंने तालिबान से चर्चा करने की बात कही थी. तब संसद में सभी मुझ पर भड़क रहे थे. अभी अमेरिका तालिबान से समझौता कर रहा है और आप उनका मुंह देख रहे हैं.”

ये भी पढ़ें:

Delhi Violence में मारे गए अंकित शर्मा की रोती मां का इंटरव्यू मुझे सोने नहीं देता : ओवैसी

Related Posts