महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच ओवैसी का बयान- नहीं करेंगे किसी को सपोर्ट, BJP-शिवसेना हिंदूवादी पार्टी

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी सस्पेंस के बीच ऑल इंडिया मजलिस-इत्तेहालदुल-मुसलीमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने इसे लेकर चुटकी ली है.

महाराष्ट्र सियासत पर जारी उठापटक के बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि महाराष्ट्र(Maharashtra) में खेल हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम न तो बीजेपी का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना (Shiv Sena) का, दोनों हिंदूवादी पार्टी हैं, जिसके पास नंबर है वह अपनी सरकार बना ले, हम किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे.

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी सस्पेंस के बीच ऑल इंडिया मजलिस-इत्तेहालदुल-मुसलीमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने इसे लेकर चुटकी ली है. ओवैसी से जब पूछा गया कि अगर एनसीपी से किसी के मुख्यमंत्री बनने की बात होती है तो क्या आपकी पार्टी उसे समर्थन देने पर विचार करेगी? इस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले निकाह होगा उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी होगी. अभी तो निकाह ही नहीं हुआ. विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है। ये सब खेल हो रहा है.

दरअसल, ओवैसी ने यहां गठबंधन के लिए निकाह शब्द का इस्तेमाल किया. महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर के बाद से ही सियासी ड्रामा जारी है. इस दौरान भजापा और शिवसेना में सीएम पद को लेकर ऐसा घमासान हुआ कि सोमवार (11 नवंबर) को शिवसेना एनडीए (Shiv Sena NDA) से अलग हो गई. इसके बाद से एनसीपी (NCP) और कांग्रेस(Congress) के साथ गठबंधन करके शिवसेना( Shiv Sena) सरकार बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक बात नहीं बनी है.

ओवैसी ने इस दौरान यह भी कहा ‘हम न तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार का. हम अपने रुख को दोहराते हैं. मैं अब खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना का समर्थन करती हैं, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है और कौन किससे टकरा रहा है.