PM मोदी के जन्मदिन पर असम के वित्त मंत्री ने नहीं काटा केक, CM सोनोवाल को भी नहीं काटने दिया, जानिए वजह

गुलाब चंद्र नाट्य मंदिर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ केक लेकर आए. जब सरमा चाकू लेकर केक काटने के लिए आगे बढ़े तो मोदी की तस्वीर देखकर रुक गए.

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देशभर में जश्न मनाया गया. असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी इस क्रम को आगे बढ़ा रहे थे लेकिन उन्होंने केक काटने से मना कर दिया. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल को भी ऐसा करने से रोका. दरअसल केक पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर बनाई गई थी, जिसके बाद सरमा ने इसे काटना अनुचित समझा.

गुलाब चंद्र नाट्य मंदिर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ केक लेकर आए. जब सरमा चाकू लेकर केक काटने के लिए आगे बढ़े तो मोदी की तस्वीर देखकर रुक गए. उन्होंने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि इस पर मोदी की तस्वीर है.

सरमा ने कहा, ‘हमने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर एक केक काटने के बारे में सोचा, लेकिन केक बनाने वाले ने उस पर प्रधानमंत्री से स्नेह के कारण उनकी तस्वीर बना दी. हम यह केक नहीं काट सकते. अगर हम ऐसा करते हैं तो इसमें बनी हमारे प्रिय नेता की तस्वीर भी कटेगी.’