इस शख्स ने 15 नवंबर 2017 को ही बताया था कब बनेगा राम मंदिर, सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल

अयोध्या भूमि विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के शनिवार के फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने एक सुर से फैसले का स्वागत किया और इसके प्रति सम्मान जाहिर किया है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में एक ट्वीट काफी वायरल किया जा रहा है. ये ट्वीट है 15 नवंबर 2017 का. अनिरूद्ध कुमार मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा था कि राम मंदिर बनने में अब दो साल तीन महीने बचे हैं. उन्होंने जब इस बात की भविष्यवाणी की तो तब कोई खास प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली थी. लेकिन अब लोग इस ट्वीट को रिट्वीट कर बधाई दे रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या मामले में ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए विवादित भूमि में राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ कर दिया वहीं अयोध्या में हीं किसी और जगह पांच एकड़ जमीन मस्जिद बनाने को दी जाएगी. इस फैसले के बाद ज्योतिषी अनुरूद्ध कुमार मिश्रा ने खुद अपने ट्वीटर पर लिख खुशी जताई.

उन्होंने लिखा, मैंने नवंबर 2017 में #RamMandir पर यह भविष्यवाणी की थी जब SC में अपील लंबित थी और तब उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई थी. इसके बाद, दिन-प्रतिदिन ऐतिहासिक सुनवाई हुई और कल इसका फैसला आने वाला है. इससे मुझे बहुत राहत मिली है. जय श्री राम!’


अयोध्या भूमि विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के शनिवार के फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने एक सुर से फैसले का स्वागत किया और इसके प्रति सम्मान जाहिर किया है. मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. हमने पहले भी कहा था कि अदालत का फैसला मानेंगे. आज भी कह रहे हैं कि हम इसे मानते हैं. अब देखना है कि सरकार हमें मस्जिद निर्माण के लिए कहां जगह देती है. फिलहाल अदालत के इस निर्णय से एक बहुत बड़ा मसला हल हो गया है.”

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और ऐशबाग ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. हम लोगों ने शुरू से ही कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वह हमें मंजूर होगा. सभी से यही अपील है कि सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखें. हमारी जो भी लीगल कमेटी है, वह पूरे जजमेंट पर स्टडी करेगी उसके बाद कोई फाइनल स्टेटमेंट मुस्लिम ऑर्गनाइजेशन की तरफ से दिया जाएगा.”