घर पर हमले के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने की ‘Z कैटेगरी’ सिक्योरिटी की मांग

शाम करीब साढ़े पांच बजे 4-5 हमलावर दिल्ली के तिलक मार्ग (Tilak Marg) पुलिस स्टेशन के पास हुमायूं रोड (Humayun Road) पर स्थित कांग्रेस सांसद (Congress MP) अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) के घर में घुस आए.
Attack on Adhir Ranjan Chaudhary's House, घर पर हमले के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने की ‘Z कैटेगरी’ सिक्योरिटी की मांग

दिल्ली (Delhi) में मंगलवार को लोकसभा (Loksabha) में कांग्रेस (Congress) नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) के घर पर हमला हुआ है. जानकारी मिली है कि इस दौरान हमलावरों ने अधीर रंजन के स्टाफ के साथ मारपीट भी की है.

दफ्तर से फाइलें भी ले गए हमलावर

खबरों के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे 4-5 हमलावर दिल्ली के तिलक मार्ग (Tilak Marg) पुलिस स्टेशन के पास हुमायूं रोड (Humayun Road) स्थित कांग्रेस सांसद (Congress MP) अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) के घर में घुस आए. इस दौरान हमलावरों ने चौधरी के स्टाफ के साथ मारपीट की और उनके दफ्तर से कुछ फाइलें भी ले गए.

हमले के दौरान अधीर रंजन चौधरी घर पर मौजूद नहीं थे. हालांकि उनकी बेटी घर पर ही थीं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और जांच की जा रही है.

वहीं घर पर हमला होने के बाद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने केंद्र सरकार (Central Government) से Z कैटेगरी सुरक्षा (Z Catagory Security ) की मांग की है.

Related Posts