‘कितना अच्छा है मोदी’, पीएम संग सेल्‍फी शेयर कर बोले ऑस्‍ट्रेलियाई प्रधानमंत्री

इस तस्वीर में दोनों देशों के प्रधानसेवक खुलकर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: जी20 समिट के लिए इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओसाका में हैं. शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन से पीएम मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच अपने देशों के आपसी रिश्तों को लेकर अहम बातचीत भी हुई.

वहीं इस मुलाकात के बाद स्कॉट मोरिसन ने ट्विटर पर पीएम मोदी के साथ अपनी सेल्फी डालते हुए कुछ ऐसा लिखा, जिसके बाद कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों देशों के प्रधानसेवक खुलकर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे कि दो जिगरी दोस्त काफी लंबे समय बाद एक दूसरे से मिले हों.

इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने लिखा, “कितना अच्छा है मोदी.”

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी जवाब देते हुए लिखा, “Mate, मैं अपने द्विपक्षीय संबंधों की ऊर्जा के बारे में सोच रहा हूं.”

जापान के ओसाका में चल रहे जी-20 समिट से इतर BRICS नेताओं की बैठक हुई जिसमें चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिस्सा लिया. दक्षिण अफ्रीका और ब्राजील के राष्ट्रपति भी बैठक में शामिल थे.

पीएम मोदी ने BRICS नेताओं की बैठक में कहा, आतंकवाद न केवल मासूमों की जान लेता है, बल्कि यह आर्थिक विकास और सांप्रदायिक सद्भाव को बुरी तरह से प्रभावित करता है. हमें आतंकवाद और नस्लवाद के समर्थन के सभी माध्यमों को रोकना होगा.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, कोरिया गणराज्य के राष्ट्रपति और जर्मन चांसलर के साथ द्विपक्षीय वार्ता की.

 

ये भी पढ़ें-       VIDEO: कांग्रेस पार्टी में आई इस्तीफों की बाढ़, कार्यकर्ता बोले- अध्यक्ष होंगे तो सिर्फ राहुल गांधी

भीड़ के हाथों मारे गए पहलू खान के खिलाफ गौ तस्‍करी की चार्जशीट, बेटे ने कांग्रेस सरकार को कोसा