‘रामपुर को नहीं चाहिए अनारकली’, जया प्रदा पर आज़म ख़ान के बेटे का आपत्तिजनक बयान

आजम खान ने रामपुर में आयोजित जनसभा में कहा था कि, "मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है."
Abdullah Azam Khan, ‘रामपुर को नहीं चाहिए अनारकली’, जया प्रदा पर आज़म ख़ान के बेटे का आपत्तिजनक बयान

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी आज़म खान (Azam Khan) की जया प्रदा (Jaya Prada) पर की गई विवादित टिप्पणी का हंगामा अभी थमा नहीं था कि अब आज़म के बेटे ने जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी की है. आज़म के बेटे अब्दुल्ला आज़म ख़ान (Abdullah Azam Khan) ने रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर को अनारकली नहीं चाहिए.

अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अली और बजरंगबली का झगड़ा कराया. उन्होंने आगे कहा कि अली भी हमारे हैं और बजरंगबली भी हमारे हैं. इससे पहले आज़म ख़ान ने भी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था.

क्या कहा था आज़म ख़ान ने

आजम खान ने रामपुर की शाहबाद तहसील में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, “आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है.”

जया प्रदा का नाम लिए बिना आजम ने कहा, “क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया हो, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए. क्या आप उसको वोट देंगे?’

खुद पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद जया प्रदा ने कहा था कि ऐसा बयान उनके लिए कोई नई बात नहीं है. जया प्रदा ने कहा, “यह मेरे लिए नया नहीं है. शायद आपको याद होगा कि जब मैं 2009 में पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ कमेंट किया था, तो पार्टी में किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया था. मैं एक महिला हूं और मैं वह बार दोहरा भी नहीं सकती जो उन्होंने कही है. मुझे नहीं पता मैंने उनके साथ ऐसे क्या किया, जो उन्होंने मेरे लिए ऐसी बात कही.”

ये भी पढ़ें, आजम खान के जया प्रदा पर दिए गए बयान को डिंपल यादव ने बताई छोटी बात

ये भी पढ़ें, ‘जया प्रदा विवाद’ पर बोले आजम खान- कोई आरोप साबित करे, नहीं लड़ूंगा चुनाव

Related Posts