बबीता फोगाट ने धमकी देने वालों से कहा- कान खोलकर सुन लो, मैं जायरा वसीम नहीं जो डर जाऊंगी

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने एक वीडियो के जरिए कहा, 'पिछले दिनो से मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए हैं, जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं.
babita phogat tweet, बबीता फोगाट ने धमकी देने वालों से कहा- कान खोलकर सुन लो, मैं जायरा वसीम नहीं जो डर जाऊंगी

इस वक्त ट्विवटर पर ट्रेंड में बनीं पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने इस वीडियो के जरिए ट्रोलर्स और उन्हें (बबीता फोगाट) को धमकी देने वालों के लिए सख्त लहजे में जवाब दिया है.

उन्होंने इस वीडियो में कहा, ‘पिछले दिनो से मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए हैं, जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं. मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं, मैं धमकियों से नहीं डरने वाली. मैंने देश के लिए लड़ी हुं और मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं. जो भी मैंने लिखा, उसमें कुछ गलत नहीं था.’

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

उन्होंने कहा, मैंने उन लोगों के बारे में लिखा जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया है. मैं आप सबसे पूछना चाहूंगी कि आप ही बताइए कि क्‍या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं. क्‍या तबलीगी जमात वालों की संख्‍या अभी भी नंबर एक पर नहीं है. अगर उन लोगों ने इस संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंन्‍दुस्‍तान से कोरोना भी हार गया होता.

जायरा वसीम का जिक्र क्यों किया?

वहीं उन्‍होंने खुद को जायरा वसीम (Zaira Wasim) इसलिए नहीं बताया क्‍योंकि दंगल फिल्‍म में गीता फोगाट  की भूमिका निभाने वाली जायरा ने पिछले साल धर्म को वजह बताकर एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था.

बबीता ने क्या लिखा था ट्वीट में

बबीता ने 15 अप्रैल को टि्वटर के जरिए जमातियों पर निशाना साधा था. बबीता ने लिखा था, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.’ ऐसा लिखने के बाद कई लोगों ने इस पर विरोध जाहिर किया.

Related Posts