मिलिए बेबी मफलरमैन की बहन नन्हीं केजरीवाल से…

इस बच्चे से पहले उनकी बड़ी बहन परी भी साल 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल लुक में लोगों का दिल जीत चुकी हैं.
baby maflarman avyan tomar, मिलिए बेबी मफलरमैन की बहन नन्हीं केजरीवाल से…

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के समर्थन में मफलर लगाए हुए एक छोटे बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस बच्चे ने केजरीवाल जैसा दिखने के लिए एक काला मफलर, एक चश्मा और आम आदमी पार्टी की टोपी पहनी हुई थी.

दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव की काउंटिंग के दिन मंगलवार को ये बच्चा अरविंद केजरीवाल के आवास और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय के पास नजर आया. बच्चे की क्यूटनेस इतनी कमाल की रही कि उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. अब इस बच्चे को 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है.

कौन है ये बच्चा

सोशल मीडिया पर बेबी केजरीवाल और बेबी मफलरमैन के नाम फेमस हो चले इस प्यारे से बच्चे का नाम अव्यान तोमर है. अव्यान की उम्र एक साल है. अव्यान के पापा राहुल तोमर और मां मीनाक्षी तोमर हैं. अव्यान का परिवार मयूर विहार में रहता है.

पिता हैं केजरीवाल फैन

व्यापारी पेशे के राहुल खुद भी केजरीवाल के सपोर्टर हैं. साल 2011 में अन्ना हजारे के आंदोलन के दौर से राहुल को केजरीवाल का अंदाज भा गया और वो उनके फैन हो गए.

बेबी मफलरमैन की बहन नन्हीं केजरीवाल

अव्यान से पहले उनकी बड़ी बहन परी भी केजरीवाल लुक में लोगों का दिल जीत चुकी हैं. साल 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान परी तोमर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. तस्वीरों में वो भी भाई अव्यान की तरफ मफलर, आम आदमी पार्टी की टोपी और मूछे लगाए नजर आ रही हैं. एक वायरल तस्वीर में परी के साथ अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास सेल्फी ले रहे हैं. परी की उम्र अब 9 साल है.

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली चुनाव पर अमित शाह – ‘गोली मारो’, ‘भारत बनाम पाकिस्तान’ जैसे बयान नहीं दिए जाने चाहिए थे

अरविंद केजरीवाल कप्तान तो कौन-कौन होंगे उनके सिपाही !

Related Posts