ये BJP प्रत्याशी कह रही हैं मौका मिले तो फर्जी वोट डाल देना, देखें VIDEO

बदायूं से BJP उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने समर्थकों को फर्जी मतदान के लिए प्रेरित कर रही हैं.

नई दिल्ली: अक्सर आपने नेताओं को और लोगों को मताधिकार का प्रयोग करने की सलाह देते हुए सुना होगा लेकिन बदायूं से BJP की उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) लोगों से फर्जी वोट डालने की अपील कर रही हैं. संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि, ‘एक भी वोट बचने ना पाए चाहे फर्जी वोट डालना पड़े, वोट जरूर डालना. जो लोग बाहर हैं, यहां पर मौजूद नहीं हैं, उनका वोट बेकार नहीं जाना चाहिए. इतना सब कुछ चलता है चुनावों में.’

संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वह एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं और वहां मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि कि जो व्यक्ति मौजूद नहीं है, उसका मतदान चोरी-छुपे कर सकते हैं. संघमित्रा उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) की बेटी हैं.

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मांगा जवाब

बदायूं लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार डॉ० संघमित्रा मौर्य के भाषण का जो वीडियो वायरल हुआ है उस पर अब उनसे जवाब मांगा गया है. संघमित्रा मौर्य को 21 अप्रैल 11 बजे तक जवाब देने के लिए कहा गया है. संघमित्रा को जारी नोटिस में उनसे कहा गया है कि वे अपना जवाब जिला निर्वाचन अधिकारी/रिटर्निंग अफसर को उपलब्ध करा दें. स्पष्टीकरण प्राप्त होने के बाद उसका परीक्षण करके नियमानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

संघमित्रा इससे पहले भी विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ चुकी हैं. संघमित्रा ने कहा था कि कोई गुंडागर्दी की कोशिश हुई तो वह स्वयं सबसे बड़ी गुंडी बन जाएंगी. संघमित्रा मौर्य का मुकाबला गठबंधन उम्मीदवार और मुलायम परिवार के सदस्य धर्मेंद्र यादव से है.

ये भी पढ़ें, पीओके में घुसकर F-16 गिराने वाले अभिनंदन का घाटी से ट्रांसफर, वीर चक्र की सिफारिश