MP: पति का चल रहा था अफेयर, पत्नी की ली जान, गुमराह करने के लिए बेड पर रखा दिया कोबरा सांप

अमितेष ने प्लानिंग के तहत अपने पिता और बच्चों को घूमने के लिए बाहर भेज दिया. इसके बाद घर में सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या की अजीबोगरीब साजिश रची. पत्नी की मौत के कुछ दिन बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस शख्स ने अपनी पत्नी का मुंह तकिए से दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी के शव के पास कोबरा सांप रख दिया. इससे यह मामला ऐसे मालूम पड़ रहा था जैसे कि सांप के काटने से उसकी पत्नी की मौत हुई हो.

इस शख्स का नाम अमितेष पटेरिया है और बैंक अफसर है. इसकी पत्नी का नाम शिवानी पटेरिया है. अमितेष पुलिस को गुमराह करने के लिए एक महीने पहले से प्लानिंग कर रहा था. वह राजस्थान से कोबरा सांप खरीदकर लाया और पत्नी के पास रख दिया. ताकि बता सके कि सांप काटने से मौत हुई है.

Bank officer husband, MP: पति का चल रहा था अफेयर, पत्नी की ली जान, गुमराह करने के लिए बेड पर रखा दिया कोबरा सांप
अमितेष पटेरिया अपनी पत्नी शिवानी पटेरिया के साथ.

अमितेष रविवार को पत्नी का शव और एक मरा हुआ कोबरा लेकर एमवायएच पहुंचा था. वह पुलिस और परिजनों को गुमराह करने में लगा रहा. पुलिस को इस मामले में शक हुआ तो उसने अमितेष को दो दिन के लिए हिरासत में रख लिया.

अमितेष ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने रविवार को प्लानिंग के तहत अपने पिता और बच्चों को घूमने के लिए बाहर भेज दिया. इसके बाद घर में सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, ताकि गला घोंटने की बात सामने नहीं आए. फिर मरा हुआ सांप पास में रख दिया.

पुलिस की जांच-पड़ताल में पता चला है कि अमितेष का उसकी पत्नी शिवानी से पिछले 7 साल से मनमुटाव चल रहा था. अमितेष का दिल्ली में ही बैंक में काम करने वाली युवती से अफेयर चल रहा था. ऐसे में वह शिवानी को अपने रास्ते से हटाने की कोशिश में था. शिवानी की हत्या में अमितेष पटेरिया की बहन के भी शामिल होने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें-

‘मुझे हल्के में मत लेना, गांव में आग लगवा दूंगा,’ दारोगा की दबंगई का Video viral

एनेक्‍सी से भागते हुए आए और सीधे संसद में घुस गए पीयूष गोयल, क्‍या थी वजह?