‘तकरार के बाद कॉफी पर विरोधियों को दोस्त बना लेती थी मेरी मां,’ सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी

श्रद्धांजलि सभा के आखिर में दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने सभा में आए सभी लोगों को धन्यवाद दिया और भावुक होकर अपनी मां को याद किया.

नई दिल्ली: दिवंगत बीजेपी नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लिए राजधानी दिल्ली में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम दलों के नेता पहुंचे थे. इस मौके पर सुषमा स्वराज के पति और उनकी बेटी बांसुरी भी मौजूद थीं.

तमाम राजनेताओं के बाद बांसुरी ने अपनी मां को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर पूर्व विदेश मंत्री को याद करते हुए उन्होंने वहां मौजूद तमाम राजनेताओं का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आज सभी नेता अपनी विचारधारा और दलों की भिन्नता को छोड़कर मेरी मां को श्रद्धांजलि देने आए, मैं आपकी आभारी हूं.

श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपनी मां सुषमा स्वराज के बारे में बांसुरी ने अपनी भावनाएं भी व्यक्त की. उन्होंने कहा, “जीवन के भीषण से भीषण संग्राम में भी मेरी मां संयमित थीं, अनुशासित थीं, मर्यादित थीं. सरकारी पक्ष हो या विपक्ष, संसद की तेज तर्रार तकरार के बाद सेंट्रल हॉल के बटर टोस्ट कॉफी और गपशप पर वो अपने राजनीतिक विरोधियों को मोह कर मित्रों में तब्दील कर लेने वाली मेरी मां थीं.”

श्रद्धांजलि सभा के आखिर में दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने सभा में आए सभी लोगों को धन्यवाद दिया और भावुक होकर अपनी मां को याद किया.

ये भी पढ़ें: शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की लेकिन कश्मीर में एक भी गोली नहीं चली – गृह मंत्रालय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *